Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विधायक की बेटी ने कराया इतना बोल्ड फोटोशूट, देखकर हर किसी के उड़े होश

बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा शर्मा बिहार की एक सियासी परिवार से तालुक रखती हैं। आयशा शर्मा बिहार में कांग्रेस के विधायक अजीत शर्मा बेटी हैं। आयशा शर्मा बेहद बोल्ड फोटोशूट कराकर चर्चाओं में आ गई हैं।

Bold photoshoot of Congress MLA Ajit Sharma daughter Ayesha Sharma surprised everyone bihar latest news
X

आयशा शर्मा

बिहार (Bihar) में इन दिनों एक फोटो तेजी से वायरल (photo goes viral) हो रहा है। यह वायरल तस्वीर कांग्रेस नेता एवं अजीत शर्मा की बेटी (Ajit Sharma's daughter Ayesha Sharma) की बताई जा रही है। इस वायरल तस्वीर में उनकी बेटी की बोल्ड अदाओं पर इन दिनों जमकर चर्चा हो रही है। इस वायरल तस्वीर पर फिल्म समीक्षक भी टिप्पणी कर चुके हैं। वैसे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही यह तस्वीर बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा (Bollywood actress Neha Sharma) की बहन आयशा शर्मा की है। जानकारी के अनुसार बॉलीवुड अभिनेत्री आयशा शर्मा (Bollywood actress Ayesha Sharma) ने हाल ही में एक फोटो शूट कराया था। जो अब सुर्खियों में छा गया है।


आयशा शर्मा बिहार में कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा की बेटी भी हैं। आयशा शर्मा ने फोटो शूट कराने के बाद उसे अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। अभिनेत्री आयशा शर्मा जॉन अब्राहम के साथ सत्यमेव जयते में अभिनय कर चुकी हैं। इस फिल्म में काम करने के बाद आयशा शर्मा ने कई बोल्ड फोटोज भी शूट (Ayesha Sharma bold photo shoot) करवाए हैं। आयशा शर्मा ने हाल में एक ब्लू जंपसूट में फोटोशूट कराया है। जिसमें आयशा शर्मा ने अपने जंपसूट के सभी बटन्स भी खोल रखे हैं। जो कि बेहद रिवीलिंग है। बीते दिनों में आयशा ने इससे भी काफी अधिक बोल्ड अपना फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था।

फिल्म समीक्षक ने कही ये बात

कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा की बेटी आयशा शर्मा की वायरल बोल्ड तस्वीर की सोशल मीडिया पर भी जमकर चर्चा हो रही है। आयशा शर्मा की तस्वीर को देखने के बाद फिल्म समीक्षक विनोद अनुपम भी उनकी सराहना करने से नहीं चूक सके। उन्होंने कहा कि नीतू चंद्रा के बाद बिहार से नेहा शर्मा और आयशा शर्मा ही हैं। जो फिल्मों में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने यह भी कहा कि बिहार की बेटियां बॉलीवुड में भी टक्कर दे रही हैं। वहीं फिल्म समीक्षक विनोद अनुपम ने आयशा शर्मा की हालिया तस्वीर पर कहा कि समय के साथ बिहार की बेटियां भी आगे बढ़ रही हैं। जो अच्छा संकेत है। जिस क्षेत्र में बेटियों को आगे बढ़ाने से बिहार के परिजन कतराते हैं। उस क्षेत्र में ये बिहार की बेटियां अपनी छाप छोड़ रही हैं।

Next Story