Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीएम मोदी के जन्मदिन पर बिहार भाजपा कार्यालय में रक्तदान शिविर आयोजित हुआ, सुशील मोदी समेत तमाम दिग्गज रहे मौजूद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन के मौके पर पटना स्थित बिहार भाजपा के प्रदेश कार्यालय में रक्तदान शिविर आयोजित किया गया। इस मौके पर सुशील मोदी व नागेंद्रा नाथ त्रिपाठी समेत विभिन्न दिग्गत भाजपाई नेता उपस्थित रहे।

blood donation camp was organized at bihar bjp state office in patna on pm narendra modi birthday
X
पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर बिहार भाजपा प्रदेश कार्यालय में रक्तदान शिविर आयोजित।

बिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन को भाजपाई बड़ी धूमधाम से 'सेवा सप्ताह' के रूप में मना रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में पटना स्थित भाजपा के प्रदेश कार्यालय में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। पटना स्थित भाजपा के प्रदेश कार्यालय में बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने फीता काटकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। रक्तदान शिविर के आयोजन के मौके पर प्रदेश कार्यालय पर बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी, पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव और नागेंद्रा नाथ त्रिपाठी समेत अन्य पार्टी के दिग्गत नेता मौजूद रहे। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने रक्तदान शिविर में अपना-अपना रक्तदान किया।



केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद की मौजूदगी में संजय जयसवाल ने किया कार्यक्रम का शुभारंभ

बिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र के कदमकुआं मंडल स्थित हिंदी साहित्य सम्मेलन में भी रक्तदान के शिविर का आयोजन किया गया। यहां केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जयसवाल ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के साथ सूबे के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय और बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जयसवाल समेत पार्टी के विभिन्न वरिष्ठ पदाधिकारियों ने भागीदारी निभाई। बिहार भाजपा के आधिकारिक ट्विटर अकांउट से ट्वीट कर बताया गया कि पीएम नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन के अवसर पर भाजपा नेता मंगल पाण्डेय ने 70किलो का लड्डू बनवाया। वहीं बताया गया कि 70किलो के लड्डू को बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय ने कार्यकर्ताओं के बीच बंटवाकर पीएम मोदी का जन्मोत्सव मनाया।




Next Story
Top