Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: प्रेम कुमार बोले- गया में विभिन्न विकासपरक योजनाओं की हो चुकी शुरुआत

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: भाजपा नेता डॉ. प्रेम कुमार ने कहा कि गया का विकास उनकी प्राथमिकता में है। प्रेम कुमार ने बताया कि गया में पेयजल व रसाई गैस से जुड़ी विभिन्न विकासपरक योजनाओं की शुरुआत हो चुकी है। वहीं उन्होंने कामना की है कि गया के लोगों का जीवनस्तर खुशहाल हो।

bjp leader dr prem kumar said that development of gaya is his priority
X
भाजपा नेता डॉ प्रेम कुमार

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: बिहार के कृषि मंत्री एवं भाजपा नेता डॉ. प्रेम कुमार ने मंगलवार को ट्वीट के माध्यम से अपने विचार साझा किये हैं। भाजपा नेता डॉ. प्रेम कुमार ने कहा कि वे गया के प्रतिनिधि हैं। इसलिये गया का विकास उन्होंने अपनी प्राथमिकताओं में सबसे पहले रखा है। प्रेम कुमार ने बताया कि गया निवासियों की सुविधाओं के लिये यहां आज पेयजल और रसोई गैस से संबंधित करोड़ों रुपये की विभिन्न विकासपरक योजनाओं की शुरुआत हो चुकी है। वहीं उन्होंने कहा कि मेरी तो यही कामना है। गया के लोगों का जीवनस्तर बढ़े और खुशहाल बने।



इससे पहले सोमवार को ट्वीट के जरिये भाजपा नेता डॉ. प्रेम कुमार ने बताया कि कुछ वर्ष पहले गया में तकनीकी माध्यमों से गंगाजल लाने के लिए उनके द्वारा बिहार सरकार को सुझाव दिया गया था। डॉ. प्रेम कुमार ने कहा कि जो सुझाव आज 'गंगाजल उद्भव योजना' के नाम से बिहार सरकार की सबसे महत्वकांक्षी योजनाओं में से एक बन चुका है। इस योजना के तहत गंगा का अतिरिक्त जल लिफ्ट करके गया तक लाया जाएगा।

इसके अलावा भाजपा नेता डॉ. प्रेम कुमार ने बताया कि बिहार के विकास के लिए एनडीए सरकार पूरी तरह से तत्पर है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार का बिहारवासियों के प्रति प्रेम ही है। जो महज 93 दिनों में ही केंद्र सरकार द्वारा बिहार को विभिन्न योजनाओं के मद में 93000 करोड़ रुपये दिए गये हैं। आने वाले समय में सरकार व हम सबके सहयोग से निश्चय ही आत्मनिर्भर बिहार का संकल्प पूर्ण हो जायेगा।

Next Story