Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

घर के बाहर से 12 वर्षीय बच्ची का बदमाशों ने किया अपहरण, चचेरे भाई के हाथ पर्ची भेजकर मांगी 5 लाख की फिरौती

बिहार के मुजफ्फरपुर से सनसनीखेज अपहरण का मामला सामने आया है। यहां बदमाशों ने एक 12 वर्षीय बच्ची को अगवा कर लिया। परिजनों से पांच लाख रुपये फिरौती के तौर पर मांगे गए हैं। मामले की तफ्तीश में पुलिस जुट गई है।

Bike miscreants kidnapped 12 year old girl in Muzaffarpur bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) में अपहरण (Kidnapping) समेत अन्य तरह की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) से सामने आया है। जहां बाइक सवार बदमाशों ने 12 साल की लड़की का अपहरण कर लिया (12 year old girl kidnapped) है। पुलिस (Police) जानकारी के अनुसार बच्ची की सुरक्षित रिहाई के लिए अपहरणकर्ताओं द्वारा 5 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई है। मुजफ्फरपुर के एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि 12 वर्षीय लड़की जब अपने चचेरे भाई के साथ घर के बाहर खेल रही थी तो उसी वक्त वहां बाइक सवार पहुंचे। जिन्होंने बच्ची को अगवा कर लिया। इस घटना में पहचान वाले लोगों के लिप्त होने का शक है।

एसएसपी का कहना है कि पुलिस को बच्ची की लोकेशन के बारे में कोई पता नहीं है। बदमाशों का सुराग पाने के लिए पुलिस द्वारा तिवारी के मित्रों व पड़ोस के संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले को लेकर पुलिस द्वारा परिवार से भी पूछताछ की गई है कि वो किस पर संदेह जता रहे हैं? एसएसपी ने बताया कि इस मामले में पुलिस की कई टीम काम कर रही हैं। बच्ची का पता लगाने के लिए संदिग्ध जगहों पर भी रेड मारी गई है। मामले में अभी तक कोई हत्थे नहीं चढ़ा है। अपहरण की वारदात बुधवार की शाम में सात बजे के आसपास अंजाम दी गई। उस वक्त नाबालिग बच्ची अपने चचेरे भाई संग अपने घर के बाहर खेल रही थी।

वहीं प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों को मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर राष्ट्रीय राजमार्ग-28 की तरफ से आते देखा गया था। बदमाश पहुंचे व बच्ची को बाइक पर लेकर फरार हो गए। उस दौरान बदमाशों ने बच्ची के चचेरे भाई को एक पर्ची सौंपी थी। कहा था कि इसे लड़की के पिता 'तिवारी जी' को दे देना। पुलिस के अनुसार उक्त पर्ची अंग्रेजी में लिखी गई है। बदमशों ने लड़की सुरक्षित रिहाई के एवज में पांच लाख रुपये की मांग की है। फिरौती नहीं मिलने की स्थिति में बदमाशों द्वारा बच्ची को मार दिए जाने की धमकी भी दी गई है। यह पूरी वारदात सदर थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव से सामने आई है। नाबालिग बच्ची के पिता का नाम चंदन तिवारी है और ठेकेदारी करते हैं। मामले को लेकर तिवारी ने सदर थाने में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

और पढ़ें
Next Story