Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: गुंजन पटेल के नेतृत्व में युवा कांग्रेस ने 'किसान विरोधी बिल' पर पीएम-सीएम का पुतला फूंका

Bihar Assembly Elections 2020: पटना में आज बिहार युवा कांग्रेस ने 'सदन तुम्हारा, सड़क हमारा' नारे देते हुये गुंजन पटेल के नेतृत्व में किसान विरोधी बिल के खिलाफ पीएम नरेंद्र मोदी व सीएम नीतीश कुमार का पुतला फूंका। इस मौके पर गुंजन पटेल ने कहा कि बिहार की जनता अब युवाओं व किसानों का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगी।

bihar youth congress in patna led by gunjan patel burnt effigies of pm narendra modi and cm nitish kumar against anti-farmer bill
X
बिहार युवा कांग्रेस ने पटना में पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार का पुतला जलाया।

बिहार में विधानसभा के चुनावों की हलचल के बीच बिहार युवा कांग्रेस लगातार केंद्र की नरेंद्र मोदी व बिहार की नीतीश सरकार को लगातार घेर रही है। बिहार युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गुंजन पटेल ने ट्वीट कर जानकारी दी कि सोमवार को बिहार की राजधानी पटना में 'सदन तुम्हारा, सड़क हमारा' के नारे की गुंज के बीच किसान विरोधी काले कानून के खिलाफ पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार का पुतला फूंका गया। गुंजन पटेल ने बताया कि इस दौरान बिहार युवा कांग्रेस के विभिन्न साथी उपस्थित रहे। उन्होंने बताया कि पटना में पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार का पुतला युवा कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी के निर्देश पर जलाया गया है। साथ ही गुंजन पटेल ने कहा कि बिहार की जनता युवाओं और किसानों का अपमान अब बर्दाश्त नहीं करने वाली है।



गुंजन पटेल ने इससे पहले ट्वीट के माध्यम से बताया कि आज पांचवें दिन 'रोजगार दो पदयात्रा' का आयोजन किया जायेगा। उन्होंने बताया कि पांचवें दिन के कार्यक्रम के तहत सोमवार को पटना के चितकोहरा बाजार, लाल मंदिर, धीराचक, अनिसाबाद, सूर्य मंदिर व चितकोहरा चौक आदि क्षेत्रों में 'रोजगार दो पदयात्रा' निकाली जायेगी।

गुंजन पटेल ने अलका लांबा और राजीव सातव को दी जन्मदिन की शुभकामनायें

गुंजन पटेल ने सोमवार को ट्वीट के माध्यम से दिल्ली की पूर्व विधायक एवं कांग्रेस नेता अलका लांबा को उनके जन्मदिन पर शुभकामनायें दी। उन्होंने अपने संदेश में कहा कि बेबाक, निडर एवं मजबूत आवाज़, अलका लांबा को अवतरण दिवस की ढेरों बधाइयां। गुंजन पटेल ने कहा कि आप यूं ही हमेशा 'सत्य-नीति' से संघियों एवं उनकी 'बी-टीम' की बखिया उधेड़ती रहें, शुभकामनाएं। इसके साथ ही उन्होंने गुजरात में कांग्रेस के नेता राजीव सातव को उनके जन्मदिन पर बधाई दी। गुंजन ने अपने बधाई संदेश में लिखा कि हम सभी युवाओं के प्रेरणास्रोत, राज्यसभा सांसद एवं कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य राजीव सातव को जन्मदिवस की अनंत शुभकामनाएं एवं बधाई। साथ ही युवा नेता ने उनके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु जीवन की कामना की।

Next Story