Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार : सीवान में सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के सामने बारिश में घंटों पड़ी रही महिला

कोरोना के कहर के बीच बिहार के सीवान से मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीर सामने आई। एक महिला सुबह से सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के ठीक सामने गिरी पड़ी थी व इस दौरान लगातार बारिश हो रही थी। महिला भीग भी रही थी पर अस्पताल प्रशासन मूकदर्शक बना हुआ था। जिस पर स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय का गृह जिला फिर सुर्खियों में आ गया है।

bihar woman lying for hours in rain in front of the emergency ward of sadar hospital in siwan
X
बिहार के सीवान में सदर अस्पताल के बाहर घंटों बारिश में पड़ी रही महिला

कोरोना महामारी देश, दुनिया में जहां एक ओर विकराल रूप धारण करती जा रही है तो दूसरी ओर पॉजिटिव मरीजों को अपने इलाज के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। बिहार में तो स्थिति और भी खराब होती दिख रही है क्योंकि यहां पर कोरोना संदिग्ध मरीज अस्पताल के बाहर पड़े हुए हैं और उनका इलाज कराने के लिए काफी मिन्नतें की जा रही हैं।

ऐसा ही एक मामला राज्य के सीवान जिले के सदर अस्पताल से सामने आया है। जहां एक महिला सुबह से सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के ठीक आगे गिरी पड़ी थी। सुबह से लगातार बारिश हो रही थी व उक्त महिला लगातार भीग भी रही थी पर अस्पताल प्रशासन मूकदर्शक बना हुआ था।

सिविल सर्जन यदुवंश शर्मा से जब इस पूरे मामले को जानने की कोशिश की गई तो उन्होंने बताया कि वह कोरोना मरीज नहीं है। सीएस शर्मा ने यह भी कहा कि जिलाधिकारी के द्वारा मुझे सूचना दी गई और हमने तुरंत मामले पर संज्ञान लिया।

दूसरी ओर, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय के गृह जिले का अस्पताल लगातार तीन बड़े मामलों से एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। सोशल मीडिया पर यह खबर वायरल होने के बाद यूजर्स की ओर से दावा किया गया कि महिला को अस्पताल प्रशासन ने भर्ती कराया व उसका इलाज शुरू किया। कहा जा रहा है कि उसका कोरोना टेस्ट भी कराया जाएगा।

Next Story