Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नीतीश कुमार की विधायक से ग्रामीणों ने विकास पर पूछा सवाल, जवाब देने के बजाय भड़क गईं गीता रंजू

बिहार के सीतामढ़ी जिले में नीतीश कुमार की विधायक डॉ. रंजू गीता से क्षेत्रीय विकास को लेकर ग्रामीण सवाल पूछ रहा है। जिस पर जदयू विधायक गीता जवाब देने की वजाय उस व्यक्ति पर भड़क गई। वहीं विधायक ने कहा कि यह मेरा काम नहीं है।

nitish Kumars mla asked villagers questions about development instead of answering dr geeta ranju
X
विधायक डॉ. रंजू गीता से क्षेत्रीय विकास को लेकर सवाल पूछ रहा ग्रामीण।

बिहार में विधानसभा चुनाव 2020 करीब हैं। वहीं सत्ताधारी विधायकों की किरकिरी होते हुये वीडियों सामने आ रहे हैं। जो बिहार की वर्तमान एनडीए की सरकार एवं नीतीश कुमार के लिये घातक साबित हो सकते हैं। इसी कड़ी में राजद के सीतामढ़ी की बाजपट्टी विधानसभा क्षेत्र से स्थानीय नेता सुजीत कुमार यादव ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है। जिसमें सीतामढ़ी के बाजपट्टी विधानसभा क्षेत्र की जदयू विधायक डॉ. रंजू गीता से एक ग्रामीण लड़का सवाल- जवाब करता हुआ दिखाई दे रहा है। लड़का जदूय विधायक डॉ. रंजू गीता से अपने क्षेत्रीय सड़क की बदहाली को लेकर प्रश्न कर रहा है। जिस पर विधायक डॉ. रंजू गीता भड़क गई। वहीं विधायक माननीय कहने लगी कि वहां जाकर क्या हम कुदाल चलाएं। इसके अलावा विधायक रंजू गीता ने ग्रामीण को नीतीश कुमार के 15 वर्षीय विकास कार्यों की भी याद दिलवाई। विधायक ने कहा कि 15 वर्षों में क्षेत्र और राज्य में बहुत कुछ विकास कार्य हुये हैं। वहीं विधायक ने दावा किया कि हमने अपना पहला सड़क निर्माण भी बाजपट्टी से ही करवाया है। लेकिन ग्रामीण लड़का वे सभी बातें छोड़कर अपने क्षेत्र की बदहाली को लेकर ही विधायक रंजू गीता के सामने अड़ा रहा। इस पर विधायक रंजू गीता नारज हो गई और कहा कि अभी युवा का दिमाग दूसरे ढंग से काम कर रहा है। इस मामले पर राजद के बाजपट्टी विधानसभा क्षेत्र से स्थानीय नेता कुमार यादव ने ट्वीट के माध्यम से रविवार को सवाल उठाये हैं। साथ ही राजद नेता सुजीत कुमार यादव ने कहा कि ऐसी विधायक से कैसी उम्मीद, जिसे विकास के नाम पर भड़कना आता है।



याद रहे इससे पहले भी बीते दिनों बिहार के औरंगाबाद जिले की नवीननगर विधानसभा क्षेत्र से ऐसा ही वीडियो सामने आया था। जिसमें एक ग्रामीण लड़का जहां नवीननगर जदयू विधायक बीरेंद्र सिंह से क्षेत्रीय विकास कार्यों को लेकर सवाल पूछ रहा था। वहीं विधायक बीरेंद्र सिंह लड़के सावालों के उत्तर देने की जगह वहां से भाग खड़े हुये थे।

Next Story