Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लालू-राबड़ी शासनकाल की गलतियों पर तेजस्वी ने जताया खेद, भाजपा बोली लालू यादव मांगे माफी

बिहार में राजद नेता तेजस्वी यादव ने 15 साल के लालू-राबड़ी शासनकाल के दौरान हुई गलतियों के लिए भले ही खेद जताया हो मगर भाजपा ने इसे केवल चुनावी स्टंट करार देते हुए सवाल पूछा कि 15 साल के कुशासन के लिए क्या लालू प्रसाद यादव ने माफी मांगी है।

bihar tejaswi bjp says sorry for lalu yadav
X
लालू यादव और तेजस्वी यादव

बिहार में राजद नेता तेजस्वी यादव ने गुरुवार को 15 साल के लालू-राबड़ी शासनकाल के दौरान हुई गलतियों के लिए माफी मांगी थी। मगर जदयू और भाजपा ने तेजस्वी के इस कदम को चुनावी माफी बताया है।

भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि 15 साल तक बिहार को बर्बाद करने के 15 साल बाद तेजस्वी यादव माफी मांग रहे हैं जो केवल नौटंकी है। बीजेपी ने सवाल पूछा कि 15 साल के कुशासन के लिए क्या लालू प्रसाद यादव ने माफी मांगी है।

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा है कि चुनाव के मौसम में तेजस्वी की माफी उनके किसी काम नहीं आने वाली है व बिहार की जनता चुनाव में आरजेडी को जवाब देगी।

रंजन ने कहा कि जो काला दौर बिहार के लोगों ने देखा और भोगा है वे उसे भूल नहीं सकते हैं। बिहार में जो नरसंहार हुए, बंदूक की गोलियां गरजती रहती थीं, दलित व आदिवासी मारे जाते थे। राजद शासनकाल में भय व आतंक का माहौल था। चिकित्सक और बिजनेसमैन फिरौती को लेकर हमेशा निशाने पर रहते थे।

बीजेपी ने भी राजद नेता तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि तेजस्वी यादव 15 साल के कुशासन के लिए भले ही माफी मांगें मगर बिहार की जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी।

बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि 15 साल तक बिहार को बर्बाद करने के 15 साल बाद तेजस्वी यादव माफी मांग रहे हैं जो केवल नौटंकी है। बीजेपी ने सवाल पूछा कि 15 साल के कुशासन के लिए क्या लालू प्रसाद यादव ने माफी मांगी है।

वहीं राजद ने भाजपा, जदयू के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि तेजस्वी यादव का अपने माता पिता के 15 साल के कार्यकाल के दौरान गलतियों के लिए माफी मांगना उनकी महानता है।

दूसरी ओर राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि 15 साल के राजद शासनकाल के दौरान जो गलतियां हुई होंगी, उसके लिए जनता ने 15 साल तक राजद को सत्ता से बाहर रखा है मगर अब नीतीश कुमार को अपने 15 साल के शासनकाल का हिसाब किताब देना चाहिए।

जदयू, बीजेपी पर पलटवार करते हुए मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि तेजस्वी यादव की माफी कोई चुनावी माफी नहीं है। 15 साल तक नीतीश कुमार ने राजद के शासन का जिक्र कर कर मलाई खाई है। अब उन्हें अपने 15 साल का हिसाब देना चाहिए। तेजस्वी ने जनता की अदालत में राजद शासनकाल में हुई गलतियों के लिए माफी मांगी है।

Next Story