Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पत्नी की चचेरी बहन के पार्टी में शामिल होने से तेजप्रताप नाराज, तेजस्वी बोले छोड़ें व्यक्तिगत हित

बिहार में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं। चुनाव की तैयारियों को लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव सभी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ सूबे की सत्ता हासिल करने के लिए जी जान जुटाए हुए हैं।

bihar tej pratap angry over wifes cousins participation in party; tejaswi said leave personal interest
X
तेज प्रताप यादव

इस मौके पर राजद नेता तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव और पार्टी के कार्यकर्ताओं ने साइकिल चलाकर पेट्रोल और डीजल की बढ़ी कीमत के खिलाफ विरोध जताया। राजद कार्यकर्ताओं ने पांच किलोमीटर तक साइकिल चलाई। साइकिल यात्रा 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास से शुरू हुई व वीरचंद्र पटेल पथ स्थित पार्टी कार्यालय तक गई।

राजद नेता तेजप्रताप यादव साइकिल यात्रा में शामिल होने के लिए साइकिल से अपने आवास से राबड़ी आवास पहुंचे और भाई तेजस्वी यादव और पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ साइकिल यात्रा में शामिल हुए। साइकिल यात्रा पार्टी कार्यालय पहुंचने के बाद तेजप्रताप अपने आवास लौट गए।

तेज प्रताप यादव स्थापना दिवस के अवसर पर आयोजित समारोह में शामिल नहीं हुए। जानकारी है कि पार्टी के कार्यक्रम में शामिल न होने की वजह तेजप्रताप की नाराजगी बताई जा रही है। बताया जा रहा है तेजप्रताप करिश्मा राय के पार्टी में शामिल होने से नाराज हैं। करिश्मा तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय की चचेरी बहन हैं। तेजप्रताप और ऐश्वर्या के तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा है।

पार्टी कार्यालय में बैठक को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने नेताओं और कार्यकर्ताओं को व्यक्तिगत हित को छोड़कर पार्टी हित में सोचने का मंत्र भ्ाी दिया। तेजस्वी ने कहा कि अगर हम लोग ऐसा करते हैं तो हमें कामयाब होने से कोई नहीं रोक सकता। यह मेरा दावा है। हमें थोड़ी कुर्बानी देनी होगी और धैर्य रखना होगा। अपने-अपने मतभेद मिटाइए। अगर ऐसा करते हैं तो 2020 क्या 2035 में दिल्ली में झंडा फहरा देंगे। पांच जुलाई 1997 को जनता दल से अलग होने के बाद लालू प्रसाद यादव ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की स्थापना की थी।


Next Story