Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूजा करने जा रहे बाइक सवारों को ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर, दो लोगों की मौके पर मौत, एक गंभीर रूप से घायल

बिहार के सुपौल में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। यहां एक बेकाबू ट्रक ने पीछे से बाइक सवारों को टक्कर मार दी और तीनों को रौंदते हुए फरार हो गया। इस सड़क दुर्घटना में दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। गंभीर रूप से घायल एक शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Bihar road accident Two bike riders died due to truck collision in Supaul
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के सुपौल (Supaul) जिले में शुक्रवार को एक भीषण सड़क दुर्घटना (road accident) हो गई। इस दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत (two people died on the spot) हो गई। वहीं हादसे में एक अन्य युवक की भी गंभीर रूप से घायल होने की खबर है। यह दर्दनाक सड़क दुर्घटना शुक्रवार को सुबह करीब आठ बजे त्रिवेणीगंज थाना इलाके स्थित नेशनल हाईवे 327 पर लक्ष्मीनियां महादलित बस्ती के पास हुई। यहां एक बाइक पर तीन लोग सवार होकर सिंहेश्वर स्थान पर पूजा करने के लिए जा रहे थे। इस बीच पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक पर सवार पिता-पुत्र और एक अन्य रिश्तेदार को कुचल दिया। यह सड़क हादसा इतना भीषण था कि दो लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया।

सड़क दुर्घटना के दौरान जान गंवाने वालों में सुगालाल चौपाल 65 वर्ष और उनके बेटे का साला अजय कुमार 23 साल शामिल बताया जा रहा है। वहीं हादसे के दौरान गंभीर रूप से जख्मी हुए दिनेश चौपाल 25 वर्ष को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

जानकारी के अनुसार अररिया जिले के भरगामा थाना इलाके स्थित जय नगर के रहने वाले सुगालाल चौपाल अपने बेटे दिनेश और उसके साले के साथ बाइक पर सवार होकर पूजा करने के लिए सिंहेश्वर स्थान जा रहे थे। बाइक पर सवार दिनेश का साला अजय त्रिवेणीगंज थाना इलाके स्थित महेशवा पंचायत के पकड़ी गांव का रहने वाला था। स्थानीय लोगों का कहना है कि लक्ष्मीनियां महादलित बस्ती के निकट पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने इनकी मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी। तुंरत बाइक असंतुलित होकर सड़क पर गिर गई।

इसके बाद ट्रक चालक तीनों को रौंदते हुए मौके से फरार हो गया। हादसे के दौरान दो लोगों की मौत मौके पर ही मौत हो गई। मामले की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने (Police) घायल शख्स को शुरू में अनुमंडलीय अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। लेकिन यहां से डॉक्टर ने उसे बेहतर इलाज के लिए अन्य अस्पताल रेफर कर दिया है।

स्थानीय लोगों के अनुसार उक्त ट्रक ओवरलोड था। ट्रक के ऊपर हरे रंग की तिरपाल लगी हुई थी। हादसे के कुछ स्थानीय लोगों ने बाइक द्वारा ट्रक का पीछा करके पकड़ने का प्रयास भी किया गया। पर ड्राइवर ट्रक लेकर फरार होने में सफल रहा। त्रिवेणीगंज थाना पुलिस का कहना है कि उक्त ट्रक की खोजबीन की जा रही है।

और पढ़ें
Next Story