Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांग्रेस है एकजुट, अजीत शर्मा बोले- 2024 में पार्टी रचेगी यह कारनामा

एलजेपी में बगावत होने के बाद से ही बिहार कांग्रेस में भी जल्द टूट होने के कायस लगाए जा रहे हैं। वहीं अब कांग्रेस नेता अजीत शर्मा का बयान सामने आया है। साथ ही उन्होंने कांग्रेस में टूट की आशंकाओं को खारिज कर दिया है।

bihar politics news Ajit Sharma dismisses fears of break in Bihar Congress
X

अजीत शर्मा

एलजेपी में बगावत होने के बाद से ही बिहार कांग्रेस (Bihar Congress) में भी जल्द टूट जाने के कायस लगाए जा रहे हैं। वहीं बिहार (Bihar) कांग्रेस की ओर से इन सभी कयासों को खारिज कर दिया गया है। बिहार में कांग्रेस पार्टी के विधायकों (Congress MLAs) द्वारा पार्टी को तोड़े जाने की आशंका को अफवाह एवं बेबुनियाद बताते हुए कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा (Congress Legislature Party leader Ajit Sharma) ने कहा कि बिहार में एक भी विधायक पार्टी छोड़ कर कहीं जाने वाले नहीं हैं। साथ ही अजीत शर्मा ने कहा कि बिहार में सभी विधायक कांंग्रेस पार्टी के साथ मजबूती से खड़े हैं। उन्होंने यह भी कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव (2024 Lok Sabha Elections) में भी पार्टी के सभी विधायक व कार्यकर्ता मिलकर कांग्रेस पार्टी का झंडा बुलंद करेंगे और 2024 केंद्र में कांग्रेस पार्टी की अगुवाई वाली सरकार बनाकर कारनामा रचेंगे।

कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने कहा कि सोशल मीडिया पर बिहार कांग्रेस विधायक में चल रही टूट की खबर अर्थ विहीन है। साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी और उनके नेताओं द्वारा आजादी के बाद से लेकर अब तक देश को आगे बढ़ाने का कार्य किया गया है।

मीडिया कर्मियों ने जब कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा यूपी में जितिन प्रसाद द्वारा कांग्रेस छोड़े जाने पर सवाल किया तो उन्होंने इसको उधार के सिंदूर से शादी करने की बात करार दिया। साथ ही उन्होंने कांग्रेस पार्टी को समुद्र करार दे दिया। अजीत शर्मा ने कहा कि समुद्र से यदि एक बूंद पानी निकल भी जाता है तो कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। देश की जनता को कांग्रेस पर भरोसा है। जनता के भरोसे 2024 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के अगुवाई में केंद्र में सरकार बनेगी।

Next Story