Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चुनाव की सुगबुगाहट के बीच बदमाशों ने शख्स को मारी 14 गोलियां, गंभीर स्थिति में PMCH में भर्ती

बिहार में पंचायत चुनाव की सुगबुगाहट के साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों में गोलियों की तड़तड़ाहट भी सुनाई देने लगी है। ताजा वारदात पटना जिले से सामने आई है। जहां रंजिशन एक शख्स को 14 गोलियां मारी गईं। गंभीर रूप से घायल शख्स को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Bihar Panchayat elections miscreants fired 14 bullets at one person in patna Bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) में पंचायत चुनाव (panchayat elections) की सुगबुगाहट शुरू होने के साथ ग्रामीण इलाकों में गोलीबारी (firing) समेत अन्य तमाम तरह की आपराधिक वारदातें बढ़ना चिंता का विषय है। ताजा गोलीबारी की वारदात पटना (Patna) जिले के भदौर थाने क्षेत्र से सामने आई है। यहां बकमा गांव शनिवार को गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। बताया जा रहा है कि पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Elections) की रंजिश के चलते हथियारबंद बदमाशों ने घर पर चढ़कर रघुनाथ सिंह नामक शख्स के ऊपर गोलियों की बौझार कर दी। रघुनाथ को एक के एक बदमाशों की 14 गोलियां जा लगीं। रघुनाथ सिंह को गई गोलियां बांह और जांघ में लगीं। जिसकी वजह से रघुनाथ मौके पर ही गंभीर रूप से घायल हो गया। बाद में गंभीर रूप से घायल रघुनाथ सिंह को पटना पीएमसीएच (Patna PMCH) में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बकमा गांव में रघुनाथ सिंह अपने घर के पास ही खड़ा था। इस दौरान पहले से घात लगाए कुछ बदमाशों ने रघुनाथ सिंह पर निशाना साधकर गोलियां चलानी शुरू कर दी। जब रघुनाथ सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया तो मौका देकखर हमलावर वहां से फरार हो गए। शुरू में गांव के लोग रघुनाथ सिंह को उपचार के लिए बाढ़ स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में लेकर पहुंचे। यहां रघुनाथ सिंह को सिर्फ प्राथमिक उपचार दिया गया। यहां उनकी हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने रघुनाथ सिंह को बेहतर उपचार के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया। इस सनसनीखेज वारदात के बाद से बकमा गांव में तनाव व्याप्त है।

घायल ने दबंग जनप्रतिनिधि पर लगाया आरोप

गंभीर रूप से घायल रघुनाथ सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते वक्त बताया कि उसके ऊपर एक दबंग जनप्रतिनिधि के छह सात समर्थकों ने गोलियां बरसाईं हैं। पीड़ित के बयान वाली वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई है। शनिवार की देर रात तक इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं हो पाई थी। वहीं पुलिस (Police) ने मौके से कारतूस के 10 खोखे बरामद किए हैं।

घायल रघुनाथ सिंह कई मामलों में है आरोपित

भदौरा पुलिस के अनुसार मौके पर पहुंचकर पुलिसकर्मियों द्वारा तफ्तीश की गई। पुलिस जानकारी के अनुसार रघुनाथ सिंह के खिलाफ हत्या और आर्म्स एक्ट समेत कई केस दर्ज हैं। रघुनाथ सिंह पूर्व में जेल भी जा चुका है। जानकारी के अनुसार बकमा गांव में मामले की जांच - पड़ताल करने के लिए ग्रामीण एसपी भी पहुंचे।

Next Story