Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar News: शराब पीकर जुआ खेलते पकड़े गए भाजपा के 3 नेता, पार्टी ने किया बाहर

बिहार में शराब पर पूरी तरह से पाबंदी लगी हुई है। लेकिन इसी बीच पुलिस ने शराब पीकर जुआ खेलने के मामले में 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें बीजेपी के 3 नेता भी शामिल है।

Bihar News: शराब पीकर जुआ खेलते पकड़े गए भाजपा के 3 नेता, पार्टी ने किया बाहर
X

बिहार में शराब पर पूरी तरह से पाबंदी लगी हुई है। लेकिन इसी बीच पुलिस ने शराब पीकर जुआ खेलने के मामले में 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें बीजेपी के 3 नेता भी शामिल है। जिसके बाद पार्टी ने इन नेताओं को सस्पेंड कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार के भागलपुर इलाके में इंटरनेशनल होटल में पुलिस ने छापा मारा और इस दौरान पकड़े गए 11 लोगों में भाजपा के 3 नेता भी शामिल थे। इन तीन नेताओं ने सिर्फ शराब पी थी।

पुलिस ने जानकारी देते बताया कि शराब की मशीन से पता चला कि इन तीन नेताओं ने सिर्फ शराब पी थी और वह जुआ नहीं खेल रहे थे। लेकिन तीनों पर गैंबलिंग कोविड एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने कुल 11 लोगों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के लिए बता दें कि भागलपुर में पुलिस ने स्टेशन चौक के पास स्थित इंटरनेशनल होटल में धावा बोलकर 11 लोगों को गिरफ्तार किया कर लिया है। इन तीन भाजपा नेताओं में दीपक शर्मा पार्टी के व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक हैं। दूसरी तरफ जिला प्रवक्ता मनीष अग्रवाल और मनीष बावरिया जिला उपाध्यक्ष हैं।

जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसकी पुष्टि ब्रेथ एनलाइजर के जरिए की गई है। फिलहाल, पुलिस ने इन सभी लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है। वहीं दूसरी तरफ भाजपा नेताओं की गिरफ्तारी के बाद पार्टी ने कहा कि इन सभी को पार्टी की तरह से सस्पेंड कर दिया गया है और जो उचित कार्रवाई की जाएगी। वह सरकार की तरफ से करी जाएगी।

Next Story