Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार: मुंगेर में गोलीकांड पर मचा बवाल, चुनाव आयोग ने डीएम-एसपी को हटाया

शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक, सैकड़ों की संख्या में युवाओं ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस कार्यालय के आगे लगे बोर्ड को भी उखाड़ फेंक दिया।

बिहार: मुंगेर में गोलीकांड पर मचा बवाल, चुनाव आयोग ने डीएम-एसपी को हटाया
X

बिहार

बिहार में वर्तमान समय में विधानसभा चुनाव के प्रचार जोर शोर से किया जा रहा है। इसी बीच बिहार के मुंगेर में मूर्ति विसर्जन की घटना को लेकर आज फिर बवाल हो गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आक्रोशित लोगों ने पूरब सराय थाने में आग लगा दी है। बताया जा रहा है कि मूर्ति विसर्जन के दौरान हुई हिंसा के विरोध में आज सैकड़ों युवा सड़क पर उतर आए। इन लोगों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचर जमकर हंगामा किया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मुंगेर के हालात को देखते हुए चुनाव आयोग ने डीएम और पुलिस अधीक्षक (एसपी) को हटाने का निर्देश किया है। इस मामले की पूरी जांच का जिम्मा मगध के डिविजन कमिश्न दिया गया है। वे सात दिन में अपनी रिपोर्ट सौपेंगे। बताया जा रहा है कि आज ही नये डीएम और एसपी की तैनाती कर दी जाएगी।

शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक, सैकड़ों की संख्या में युवाओं ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस कार्यालय के आगे लगे बोर्ड को भी उखाड़ फेंक दिया। प्रदर्शन कर रहे युवाओं का हुजूम पूरब सराय थाने पहुंचा। यहां पर उन्होंने थाने के सामने खड़े वाहन में आग लगा दी। युवाओं के बढ़ते आक्रोश को देखते हुए मौके पर अतिरिक्त पुलिस फोर्स भेजा गया है।

बता दें कि आज दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान गोलीकांड के विरोध में चेंबर आफ कॉमर्स ने मुंगेर बाजार बंद बुलाया है। चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष कृष्ण कुमार अग्रवाल समेत कई पदाधिकारी बाजार में व्यवसायियों से दुकान बंद करने की अपील करते दिखे।

Next Story