Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा कोरोना पॉजिटिव मिले, मदन मोहन झा ने उनके जल्द स्वस्थ हो जाने की कामना

बिहार कांग्रेस नेता एवं एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं। प्रेमचंद्र मिश्रा अब स्वयं होम आइसोलेशन में चले गये हैं। वहीं बिहार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा ने उनके कोरोना संक्रमण से जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है।

bihar mlc premchandra mishra found corona positive
X
कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा कोरोना संक्रमित मिले।

बिहार विधानपरिषद में एमएलसी एवं कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। प्रेम चंद्र मिश्रा ने शुक्रवार को स्वयं ट्वीट कर खुद की रिपोर्ट कोनोना संक्रमित पाये जाने की जानकारी दी है। प्रेमचंद्र मिश्रा ने बताया कि अब वे डॉक्टरों की सलाह पर होम आइसोलेशन में खुद चले गये हैं। घर पर ही डॉक्टर उनका कोरोना वायरस के संबंध में उपचार कर रहे हैं। इसके अलावा कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने एक अनुरोध किया है। उन्होंने कहा कि इन दिनों जो भी लोग उनकी नजदीकी में आयें हैं। वे लोग तुरंत अपनी कोरोना वायरस के संबंध में जांच करा लें। इसके अलावा वे लोग स्वयं को आइसोलेट भी कर लें।

पार्टी नेताओं ने प्रेम चंद्र मिश्रा के कोरोना संक्रमित हो जाने पर दुख जाहिर किया

बिहार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ मदन मोहन झा ने पार्टी के नेता प्रेमचंद्र मिश्रा के कोरोना संक्रमित पाये जाने पर दुख जाहिर किया है। साथ ही उन्होंने प्रेमचंद्र मिश्रा के कोरोना वायरस से जल्द स्वस्थ हो जाने की ईश्वर से कामना की है।



चुन्नू सिंह ने प्रेमचंद्र मिश्रा को बीमारी से जल्द ठीक हो जाने के लिये ईश्वर से की कामना

बिहार युवा कांग्रेस के नेता चुन्नू सिंह उर्फ शशि कुमार ने भी शुक्रवार को ट्वीट कर कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा को कोरोना महामारी की चपेट में आने पर दुख व्यक्त किया है। वहीं युवा कांग्रेस नेता चुन्नू सिंह उर्फ शशि कुमार ने पार्टी के कर्मठ नेता प्रेमचंद्र मिश्रा के जल्द कोरोना वायरस से ठीक हो जाने के लिये भगवान से प्रार्थना की है।




Next Story