Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पटना में शराब से भरा वाहन पलटा, लोगों की कटी चांदी, वीडियो वायरल

शराबबंदी के बावजूद बिहार की राजधानी पटना की सड़कों पर शराब की बहार है। जानकारी के अनुसार पटना में आज एक शराब से भरा वाहन पलट गया। जिसके बाद लोग शराब को लूटकर भागने लगे। मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

bihar liquor ban out of liquor in patna
X

पटना: शराब से भरा वाहन पलटा, लोग लूटकर अपने घरों ले गये शराब।

बिहार में वैसे तो पूर्ण रूप से शराबबंदी है। लेकिन आये दिन पटना समेत पूरे बिहार से शराब से जुड़े मामले सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक मामला बिहार की राजधानी पटना से सामने आया है। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को पटनासिटी के जल्ला रोड स्थित मलिया महादेव के पास देसी शराब से भरा एक वाहन पलट गया। जिसके बाद वाहन में भरे देसी शराब के विभिन्न पाउच सड़कों पर बिखर गये। पटना की सड़कों पर शराब को बिखरा देख शराब प्रमियों की चांदी कट गई।

इसके बाद लोग सड़कों पर बिखरे देसी शराब के पाउचों को लूटकर भागने लगे। जिसको जितनी हाथ लगी, उतनी ही शराब लूटकर चलते बने शराब प्रेमी। इससे संबंधित वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें पूरा मामला सबके सामने है। बिहार में वैसे तो पूर्ण रूप से शराबबंदी है। लेकिन पटना में देसी शराब का अवैध वाहन पलट जाने के बाद से बिहार में शराबबंदी की पोल खुल गई है। इस मामले को लेकर बिहार सरकार के शराबबंदी के दावों की पोल तो खुल ही रही है। वहीं मामले को लेकर विरोधी नेता भी बिहार सरकार को घेर रहे हैं।

वायरल वीडियो में देखें, कैसे शराब लूटकर ले जा रहे लोग

इस मामले का वीडियो प्रकाश कुमार नाम के व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर जारी किया है। जिस पर उन्होंने लिखा कि बिहार में शराबबंदी है पर पटना की सड़कों पर शराब माफियाओं की बहार है। पटनासिटी के जल्ला रोड स्थित मलिया महादेव के पास देसी शराब से भरी गाड़ी पलट गई। शराब का पाउच सड़कों पर बिखर गया। लोग लूटकर भागने लगे।

Next Story