Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अमित शाह ने किया एक फोन और मुकेश सहनी बन गए एनडीए से MLC प्रत्याशी

Bihar Legislative Council by-election: बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी को एनडीए का एमएलसी प्रत्याशी बना दिया गया है। इस बात की जानकारी स्वयं मुकेश सहनी ने दी है और इसके लिए सहनी ने गृह मंत्री अमित शाह के प्रति आभार भी प्रकृट किया है।

bihar legislative council by election amit shah selected mukesh sahni as nda mlc candidate
X

गृह मंत्री अमित शाह ने मुकेश सहनी को एमएलसी प्रत्याशी बनाए जाने की सूचना दी।

Bihar Legislative Council by-election: बिहार में दो विधान परिषद (एमएलसी) की सीटों पर चुनाव हो रहे हैं। जिनके लिए 11 जनवरी से नामांकन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। जिसका 18 जनवरी यानि कि कल नामांकन प्रक्रिया का अंतिम दिन है। उससे पहले भी भाजपा की ओर से बिहार सरकार में मंत्री एवं विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी को एनडीए से एमएलसी प्रत्याशी बना दिया गया है। इस बात की जानकारी मुकेश सहनी ने रविवार को स्वयं ट्वीट कर दी है।

18 जनवरी को नामांकन करेंगे मुकेश सहनी

मुकेश सहनी ने लिखा कि देश के माननीय गृह मंत्री अमित शाह जी के भरोसे के लिए धन्यवाद। उन्होंने अभी फोन के माध्यम मुझे विधान परिषद के उप चुनाव के लिए एनडीए (NDA) प्रत्याशी बनाए जाने की सूचना दी है। मुकेश सहनी ने इसके लिए सीएम नीतीश कुमार के प्रति भी आभार व्यक्त किया। उन्होंने लिखा कि मुझे इस योग्य समझने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और एनडीए (NDA) के सभी नेताओं को कृतज्ञता ज्ञापित करता हूं। कल 18 जनवरी को हम नामांकन करेंगे।

मुकेश सहनी ने अन्य ट्वीट के जरिए वीआईपी पार्टी व निषाद विकास संघ के अपने सभी कार्यकर्त्ताओं को भी कोटि कोटि धन्यवाद दिया है। वहीं मुकेश सहनी ने कहा कि इन्हीं कार्यकर्ताओं के समर्थन व स्नेह से ही हम आगे बढ़ रहे हैं। पार्टी के हितों व आपके अधिकारों का ध्यान एनडीए गठबंधन में पूरे तरीके से सम्मान के साथ रखा जा रहा है।

आपको बता दें, बिहार में विधान परिषद की दो सीटों पर चुनाव होने जा रहा है। जिसके लिए 11 जनवरी से नामांकन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। जो 18 जनवरी तक चलेगी। विनोद झा की सीट रिक्त होने वाली सीट का कार्यकाल 21 जुलाई 2022 तक रहेगा। वहीं सुशील कुमार मोदी की सीट का कार्यकाल छह मई 2024 तक रहेगा।

Next Story