Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Elections: सीएम योगी बोले- कांग्रेस के शासन में सिर चढ़कर बोलता था आतंकवाद, अब मोदी कर रहे इसका खात्मा

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के शासन के समय आतंकवाद सिर चढ़कर बोलता था। वहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने देश से आतंकवाद पूरी तरह से समाप्त करने का आवाहन कर लिया है।

bihar elections yogi adityanath targeted rule of congress
X
सीएम योगी

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में अंतिम चरण के विधानसभा चुनावों के प्रचार-प्रसार के दौरान जमकर सियासी घमासान देखने को मिल रहा है। सूबे में सियासी दल एक-दूसरे पर जबरदस्त हमले बोलते हुये देखे जा रहे हैं। इसी कड़ी में बुधवार को यूपी के सीएम एवं भाजपा के स्टार प्रचारक एनडीए के पक्ष में प्रचार करने के लिये बिहार पहुंचे हैं। जहां उनके निशाने पर चुनावी रैली के दौरान विरोधी दल कांग्रेस और राजद रहे।

बिहार के दभंगा में बुधवार को चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुये योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के शासन के समय आतंकवाद सिर चढ़कर बोलता था। वहीं योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज आतंकवाद की ताबूत पर अंतिम कील ठोक कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में से आतंकवाद को सदैव के लिए समाप्त करने का आवाहन कर लिया है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के शासन में आज भारत की धरती पर आतंकवाद व नक्सलवाद के लिए जगह नहीं है।


मबुबनी ने बोले योगी- कांग्रेस घोटती है देश का गला

यूपी के सीएम एवं भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को मधुबनी में भी एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित किया। मधुबनी में अपने संबोधन के दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस लोकतंत्र का गला घोटती है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 1975 में कांग्रेस ने देश पर आपातकाल थोपा था। वहीं आज भी कांग्रेस देश के एक बहुत बड़े पत्रकार को केवल अपनी स्वयं की तुष्टि के लिए गिरफ़्तार करके लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर हमला करने का कार्य कांग्रेस कर रही है। आपको बता दें, मुंबई पुलिस ने आज एक पत्रकार अर्नब गोस्वामी को किसी मामले में गिरफ्तार किया है। इस मामले की भारतीय राजनीति में जबरदस्त निंदा हो रही है।

राजद-कांग्रेस ने जाति के नाम पर बांटा देश: योगी

इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने राष्ट्रीय जनता दल 'राजद' पर भी करारे वार किये। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस-राजद ने सत्ता में रहते हुए समाज को जाति के नाम पर बांटा। दोनों पार्टी में एक परिवार ही पार्टी है। पार्टी ही देश है और इसके आगे इनकी कुछ दृष्टि ही नहीं है।

Next Story