Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Elections: शरद यादव की बेटी सुभाषिनी ने डाला वोट, बोलीं- जनता इस बार कर रही बदलाव की ओर रुख

Bihar Assembly Elections 2020: शरद यादव की बेटी एवं बिहारीगंज से उम्मीदवार सुभाषिनी राज राव ने मधेपुरा में एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाल दिया है। वहीं द प्लूरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी भी दरभंगा में वोटिंग के लिये लाइन में लगकर अपनी बारी का इंतजार करती हुई नजर आई।

bihar elections sharad yadav daughter subhashini raj rao says after voting janata wants change
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: मधेपुरा में कांग्रेस प्रत्याशी सुभाषिनी राज राव ने डाला वोट, दरभंगा में एक मतदान केंद्र पर अपनी बारी का इंतजार करती पुष्पम प्रिया चौधरी।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में शनिवार की सुबह से अंतिम चरण के विधानसभा चुनावों के लिये मतदान जारी है। जानकारी के अनुसार आखिरी चरण में 78 विधानसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है। सुबह से ही ज्यादातर मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की लम्बी-लम्बी लाइनें देखी जा रही हैं। इसके अलावा आम लोगों के साथ ही खास मतदाता भी लाइनों में लगकर वोटिंग के लिये अपनी बारी का इंतजार करते हुये नजर आ रहे हैं।

जानकारी के अनुसार शरद यादव की बेटी सुभाषिनी राज राव ने शनिवार की सुबह मधेपुरा के बूथ नंबर 278 पर पहुंचकर अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर दिया है। शरद यादव की बेटी सुभाषिनी राज राव बिहारीगंज से कांग्रेस की ओर से महागठबंधन की साझा उम्मीदवार हैं। इससे पहले सुभाषिनी राज राव वोटिंग करने के लिये मतदान केंद्र पर मास्क लगाकर पहुंची। जहां उन्होंने सभी आम लोगों के साथ मतदान केंद्र पर लाइन में लगकर अपनी बारी का इंतजार किया। इस दौरान सुभाषिनी राज राव में बिहार विधानसभा के चुनावों को लेकर अपनी ओर से प्रतिक्रिया भी दी। सुभाषिनी राज राव ने मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुये कहा कि बिहार की जनता इस बार बदलाव की ओर रुख कर रही है और बदलाव चाहती है।


पुष्पम प्रिया चौधरी ने लाइन में लगकर किया अपनी बारी का इंतजार

दूसरी ओर दरभंगा से खबर है कि द प्लूरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग शनिवार की सुबह को कर दिया। पुष्पम प्रिया चौधरी ने दरभंगा के बूथ नंबर 277 पर पहुंचकर वोटिंग की है। जहां वो प्रतिदिन की तरह काले कपड़े पहने हुई नजर आई। मतदान केंद्र पर वो भी आम मतदाताओं की तरह ही लाइन में लगकर अपनी बारी का इंतजार करती हुई देखी गई। इससे पहले शनिवार की सुबह को द प्लूरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी ने ट्वीट कर मदाताओं को खास संदेश दिया। उन्होंने कहा कि सभी लोग वोटिंग में बढ़चढ़कर हिस्सा लें व बिहार के बदलाव के लिये ज्यादा से ज्दया वोटिंग करें।



Next Story