Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Elections: संजय कुमार झा बोले- राहुल गांधी ने नादानी के नशे में कहा कि बिहार में नहीं हैं सड़कें

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा था कि बिहार में सड़कें नहीं हैं। मामले पर जदयू नेता संजय कुमार झा ने पलटवार करते हुये कहा कि कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी ने यह बयान नादानी के नशे में दिया है।

bihar elections sanjay kumar jha hit back against rahul gandhi
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ जदयू नेता संजय कुमार झा ने किया पलटवार।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा के चुनावों को लेकर जारी प्रचार-प्रसार के बीच जबरदस्त सियासी वार-पलटवार भी देखने को मिल रहे हैं। बिहार के जल संसाधन मंत्री एवं जदयू नेता संजय कुमार झा ने बताया कि कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी ने बिहार में अपनी चुनावी रैली के दौरान कहा कि बिहार में सड़क नहीं हैं। संजय कुमार झा ने कहा कि राहुल गांधी ने यह बात नादानी के नशे में कही है। संजय झा ने कहा कि राहुल गांधी को पाखण्ड की पिनक या किसी और चीज़ का खुमार है? संजय कुमार झा ने कहा कि स्वार्थ, अहंकार व पूर्वाग्रह से अंधे लोगों को सूरज के उजाले में भी सिर्फ़ अंधकार ही दिखेगा! वहीं संजय कुमार झा ने दावा किया कि सड़क, बिजली में सुधार का गवाह बिहार का हर गांव है।

राहुल गांधी ने पूछा था कि क्या हवाई जहाज से जाकर अपनी फसलों को बेचने जायेगा किसान?

आपको बदा दें, बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी महागठबंधन प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने के लिये बिहार पहुंचे। राहुल गांधी ने बिहारीगंज में चुनावी रैली को संबोधित करते हुये किसानों को लेकर चिंता जाहिर की। वहां राहुल गांधी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी कहते हैं कि मैंने किसान को आज़ाद किया। राहुल गांधी ने उनसे पूछा कि आपने किसानों को कैसे आज़ाद किया? अब किसान अपना धान, गन्ना कहीं भी बेच सकता है। नरेंद्र मोदी एक बात बताओ क्या किसान हवाई जहाज से जाकर बेचेगा या सड़क पर चलेगा, अगर सड़क पर चलेगा तो बिहार में सड़क कहां हैं?

नित्यानंद राय के बयान का मनोज झा ने किया पलटवार

दूसरी ओर विधानसभा के चुनावी प्रचार के बीच एक और वार-पलटवार देखने को मिला है। बीते दिन चुनावी सभा को संबोधित करते हुये भाजपा नेता नित्यानंद राय ने राहुल गांधी व तेजस्वी यादव से पूछा कि भारत के लोग अगर 'भारत माता की जय' नहीं बोलेंगे तो क्या 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाएंगे। मामले पर राजद नेता एवं राज्यसभा सांसद मनोज कुमार झा ने पलटवार किया है। मनोज कुमार झा ने सबसे पहले नित्यानंद बाबू को प्रणाम किया! फिर मनोज कुमार झा ने नित्यानंद से सवाल किया कि बिहार के लोग 10 लाख नौकरी, नियोजित शिक्षक, समान काम के लिए समान वेतन, दवाई, पढ़ाई व सिंचाई पर यहां नहीं बोलेंगे तो क्या पाकिस्तान जाकर बोलेंगे? हंसुआ के बियाह में खुरपी का गीत क्यों गया रहे हैं?

Next Story