Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Elections: राजद प्रत्याशी लवली आनंद ने मतदान डिस्टर्ब करने के लगाये आरोप, चुनाव आयोग से करेंगी शिकायत

Bihar Assembly Elections 2020: सहरसा से राजद प्रत्याशी लवली आनंद द्वारा शासन व प्रशासन के खिलाफ मतदान को डिस्टर्ब करने के आरोप लगाये गये हैं। वहीं उन्होंने इसको लेकर चुनाव आयोग से शिकायत करने की चेतावनी दी है।

bihar elections rjp candidate lovely anand alleges to disturb voting will complain to election commission
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: सहरसा से राजद प्रत्याशी लवली आनंद ने मतदान डिस्टर्ब करने के लगाये आरोप।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में शनिवार की सुबह से अंतिम चरण के दौरान विधानसभा की 78 सीटों के लिये मतदान जारी है। इस बीच सहरसा के एक मतदान केंद्र से गड़बड़ी की शिकायत निकलकर सामने आई हैं। जानकारी के अनुसार सहरसा में पोलिंग बूथ नंबर 209 में अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने के लिये लवली आनंद पहुंची। आपको बता दें, लवली आनंद सहरसा विधानसभा सीट से राष्ट्रीय जनता दल 'राजद' की उम्मीदवार हैं। लवली आनंद पूर्व लोकसभा सांसद आनंद मोहन की पत्नी हैं। बताया जाता है कि लवली आनंद ने सहरसा में एक मतदान केंद्र पर अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर दिया है।

राजद प्रत्याशी लवली आनंद ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने के बाद मीडिया कर्मियों से बातचीत करते वक्त मतदान के दौरान कुछ गड़बड़ी के किये आरोप लगाये हैं। लवली आनंद ने कहा कि शासन व प्रशासन मतदान को डिस्टर्ब कर रहे हैं। लवली आनंद ने का आरोप है कि जहां 7बजे से मतदान होना था वहां 9 बजे शुरू किया गया है। लवली आनंद ने कहा कि मतदाताओं को परेशान किया जा रहा है। वहीं लवली आनंद ने कह कि इस मामले को लेकर हम चुनाव आयोग को फैक्स करेंगे।


पहले मतदान, फिर जलपान: प्रदीप कुमार सिंह

दूसरी ओर अररिया से भाजपा एवं एनडीए के साझा उम्मीदवार प्रदीप कुमार सिंह ने अपने मताधिकार का प्रयोग कर दिया है। बताया जाता है कि अररिया से भाजपा प्रत्याशी प्रदीप कुमार सिंह ने बूथ नंबर 154 में अपना वोटा डाला है। इस दौरान प्रदीप कुमार सिंह ने मीडिया कर्मियों से भी बातचीत की। उन्होंने कहा कि वोट एक राष्ट्रीय त्योहार है। लोकतंत्र का इससे बड़ा पर्व कुछ नहीं हो सकता इसलिए पहले मतदान फिर जलपान।

Next Story