Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Elections Result 2020: पटना में लगा पोस्टर- 'जनता ने फिर से चुना 24 कैरेट गोल्ड व सीएम नीतीश का स्वागत'

Bihar Elections Result 2020: बिहार में विधानसभा के चुनावों में नीतीश कुमार के नेतृत्व वाले एनडीए की जीत हुई है। जिसके बाद पटना में 'जनता ने फिर से चुना 24 कैरेट गोल्ड व सीएम नीतीश कुमार का स्वागत' लिखा हुआ पोस्टर लगाया गया।

bihar elections result 2020 Posters of nitish kumar in patna after nda victory
X

पटना में सड़कों पर लगे नीतीश कुमार के पोस्टर।

Bihar Elections Result 2020: बिहार में बीते मंगलवार को विधानसभा के चुनावों परिणामों को लेकर देर रात तक मतों की गणना हुई। बिहार विधानसभा चुनावों में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन 'एनडीए' 125 सीटें जीतने में सफल हुआ है। बिहार में एनडीए का नेतृत्व राज्य के सीएम नीतीश कुमार कर रहे थे। बिहार विधानसभा में नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली एनडीए की जीते होने के बाद पटना की सड़कों पर नीतीश कुमार के पोस्टर लग गये हैं। जिनके माध्यम से नीतीश कुमार को एनडीए का सफल नेतृत्व करने के लिये बधाइयां दी गई हैं। इसके साथ-साथ बिहार में एक बार फिर से एनडीए की जीत होने पर जनता को भी शुभकामनायें दी गई हैं।



जानकारी के अनुसार एक पोस्टर बिहार जदयू प्रदेश महासचिव संजीव कुमार श्रीवास्तव की ओर से लगाया गया है। जिस पर लिखा है '2020 फिर से नीतीश' साथ ही पार्टी का चुनाव चिन्ह भी छपा है। साथ में पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह की तस्वीरें भी छपी हैं।

पटना में एक पोस्टर जगजीवान की ओर से लगवाया गया है। जिस पर लिखा है 'जनता ने फिर से चुना 24 कैरेट गोल्ड'। साथ ही लिखा है सीएम नीतीश कुमार का स्वागत है। इसके अलावा बिहार के विधानसभा चुनावों में एनडीए की जीत होने पर बिहार की जनता को ढेरों शुभकामनायें दी गई हैं।

पटना की सड़क पर एक अन्य पोस्टर भी लगा हुआ दिखाई दे रहा है। जिस पर लिखा है कि 'नो कन्फ्यूजन, ग्रेट कंबीनेशन'। साथ ही छपा है 'डबल इंजन की सरकार ने फिर से रचा इतिहास'। वहीं लगवाने वाले के नाम की जानकारी हाथ नहीं लगी है। इसके अलावा पटना की सड़कों पर अन्य पोस्टर भी लगे दिखाई दे रहे हैं।

Next Story