Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Elections Result 2020: चुनाव रिजल्ट के बाद चिराग पासवान के बदले सुर, पीएम मोदी को लेकर दिया बड़ा बयान

बिहार चुनाव परिणाम 2020: एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि बिहार की जनता ने स्पष्ट कर दिया है। यदि विकास चाहिये तो पीएम नरेंद्र मोदी का होना जरूरी है।

bihar elections result 2020 chirag paswan says pm narendra modi is necessary for development
X

एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान

Bihar Elections Result 2020: बिहार में कल देर रात तक विधानसभा के चुनाव परिणामों को लेकर वोटों की गिनती चलती रही। जिसमें राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन 'एनडीए' को पूर्ण बहुमत हासिल हुआ है। इस पर बुधवार को मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुये एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने खुशी जाहिर की है। साथ ही चिराग पासवान ने अपनी पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी 'एलजेपी' को बिहार की जनता से मिले अपार समर्थन पर हर्ष व्यक्त किया है।

एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि उन्हें खुशी है कि बिहार की जनता ने जिस तरीके से एलजेपी को भी अपना प्यार दिया है। चिराग पासावान ने कहा कि विधानसभा चुनावों के लिये पड़े मतों में सूबे के करीब 25 लाख के मतदाताओं ने 'बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट' पर अपना विश्वास जताया है। वहीं चिराग पासवान ने कहा कि जिस तरीके से पार्टी ने बिहार में अकेले के दम पर विधानसभा के चुनाव लड़ने की ताकत दिखाई है, उससे पार्टी को एक नई ऊर्जा मिली है।


चिराग पासवान ने पीएम नरेंद्र मोदी को दी जीत की बधाई

एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार विधानसभा के चुनावों में एनडीए को मिली अच्छी सफलता पर भी अपनी ओर से खुशी जाहिर की है। चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में कल जो परिणाम आए हैं। उन परिणामों से जनता ने ये स्पष्ट कर दिया है कि बिहार में अगर विकास संभव है तो उसके लिए पीएम नरेंद्र मोदी की सोच का होना जरूरी है। इस पर चिराग पासवान ने कहा कि वो खुश हैं। साथ ही चिराग पासवान ने बिहार में एनडीए को मिली जीत पर पीएम नरेंद्र मोदी व भारतीय जनता पार्टी 'भाजपा' के तमाम नेताओं को बधाई दी है।

Next Story