Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Elections Result 2020: चिराग पासवान ने किया स्पष्ट- नीतीश कुमार सीएम बनेंगे तो एलजेपी नहीं करेगी समर्थन

Bihar Elections Result 2020: चिराग पासवान ने कहा कि यह स्पष्ट है कि अगर नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री बनते हैं तो उसका समर्थन एलजेपी नहीं करेगी।

bihar elections result 2020 chirag paswan clarified ljp will not support nitish kumar
X

एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान

Bihar Elections Result 2020: चिराग पासवान ने कहा कि यह स्पष्ट है कि अगर नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री बनते हैं तो उसका समर्थन 'लोक जनशक्ति पार्टी' एलजेपी नहीं करेगी। चिराग पासवान बुधवार को बिहार विधानसभा चुनावों को लेकर आये परिणामों को लेकर मीडिया कर्मियों से बीतचीत कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने यह प्रतिक्रिया दी।

एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि जो लोग आज की तारीख में सत्ता में है, भ्रष्टाचार कहां हुआ कितना हुआ उसको उजागर करने की जिम्मेदारी उनके ऊपर है। इस दौरान चिराग पासवान से पत्रकारों ने एनडीए की सरकार में शामिल होने को लेकर भी सवाल पूछा। इस पर चिराग पासवान ने कहा कि इस बात को वो पहले ही स्पष्ट कर चुके है कि अगर जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री बनते हैं तो उसका समर्थन उनकी पार्टी एलजेपी नहीं करेगी।

जदयू को नुकसान पहुंचाने का लक्ष्य कर लिया हासिल: चिराग पासवान

इस दौरान चिराग पासवान ने कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक 'एनडीए' को तो नहीं, लेकिन नीतीश कुमार की पार्टी जदयू को 'डेंट' करना जरूर हमारा लक्ष्य था। वहीं चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में चुनावों के दौरान जदयू को 'डेंट' करने के लक्ष्य पर हमने मज़बूती से काम किया है। चिराग पासवान ने कहा कि इसका नुकसान भाजपा को नहीं हो इस पर भी हमने निरंतर काम किया। चिराग पासवान ने कहा कि इस दौरान हमारा लक्ष्य था कि भाजपा को ज्यादा सीटों पर जीत मिले और साथ ही नीतीश कुमार की पार्टी जदयू को नुकसान हो। चिराग पासवान ने कहा कि जदयू को नुकसान करने के लक्ष्य पर हमने इस चुनाव में कामयाबी हासिल की है।



Next Story