Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Elections: राज्यसभा सांसद अशफाक करीम ने डाला अपना वोट, लोगों को बढ़चढ़कर वोटिंग करने का दिया संदेश

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: कटिहार में एक मदतान केंद्र पर राज्यसभा सांसद अशफाक करीम ने अपने मताधिकार का प्रयोग कर दिया है। जहां उन्होंने मतदाताओं से बढ़चढ़कर वोटिंग करने की अपील की है।

bihar elections rajya sabha mp ashfaq karim cast his vote message to people
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: कटिहार में एक मदतान केंद्र पर राज्यसभा सांसद अशफाक करीम ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में शनिवार को सुबह 7 बजे से विधानसभा के चुनावों के लिये अंतिम एवं तीसरे चरण के लिये बनाये गये सभी मतदान केंद्रों पर वोटिंग हो रही है। जानकारी के अनुसार तीसरे चरण में मिथिलांच, सीमांचल व कोसी क्षेत्र की 78 विधानसभा क्षेत्रों में मतदान हो रहा है।

इस बीच जानकारी है कि कटिहार के बूथ नंबर 51 पर राजद नेता एवं राज्यसभा सांसद अशफाक करीम बिहार चुनाव के अंतिम चरण में मतदान के लिए पहुंचे। जहां उन्होंने अपने मताधिकार का प्रयोग कर दिया है। वहीं राजद नेता एवं राज्यसभा सांसद अशफाक करीम ने मीडिया कर्मियों से भी बिहार विधानसभा चुनाव के संबंध में बातचीत की। जहां राजद नेता एवं राज्यसभा सांसद अशफाक करीम ने लोगों से अपील की है कि जिनके पास भी मताधिकार है वो ज्यादा से ज्यादा मात्रा में मतदान केंद्रों पर पहुंचे। साथ ही वो लोग ज्यादा से ज्यादा संख्या में वोटिंग करें ताकि सही उम्मीदवार का चुनाव हो सके। जिस मतदान केंद्र पर अशफाक करीम ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया है। उस मतदान केंद्र पर कोराेना महामारी को रोकने के लिये बेहतर उपाय किये गये हैं। वहां सोशल डिस्टेंसिग का लोग पालन करते हुये दिखाई दे रहे हैं। मतदान केंद्र पर लाइनों में उचित दूरी के हिसाब से गोले काड़े गये हैं। उन्हीं गोलों में खड़े होकर और मास्क लगाकर मतदाता अपनी बारी का इंतजार कर रहेे हैं।



मतदाताओं से रादज नेता मनोज कुमार झा ने की खास अपील

इसके अलावा राज्यसभा सांसद एवं राजद नेता मनोज कुमार झा ने अंतिम चरण की वोटिंग के दौरान ट्वीट कर मदाताओं को अपनी ओर से संदेश दिया है। मनोज कुमार झा ने अपने संदेश में लिखा कि प्रिय बिहार! पहले दो चरणों की तर्ज़ पर तीसरे चरण में भी जाति/धर्म के दायरों को पीछे रख नौकरी, दवाई, पढ़ाई और सिंचाई के साथ साथ लॉक डाउन के दौरान अपने मज़दूर भाइयों के आंसुओं को स्मरण करते हुए मतदान करें। वहीं उन्होंने जय बिहार जय हिंद नारा दिया और साथ में लिखा कि 'बोले बिहार बदलें सरकार'।

Next Story