Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar elections: पीएम मोदी बोले- बिहार ने कोरोना काल में पूरे विश्व को दिया संदेश, बढ़चढ़ कर करे रहे मतदान

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि बिहार ने देश समेत पूरी दूनिया को संदेश दिया है। बिहार के लोग कोरोना काल में अपने घरों से निकल रहे हैं व बढ़चढ़ कर मतदान कर रहे हैं।

bihar elections pm narendra modi saya bihar gave a message to the whole world during corona period
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: अररिया के फारबिसगंज में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते पीएम नरेंद्र मोदी।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में आज दूसरे चरण के विधानसभा चुनावों के लिये 17 जिलों की 94 विधानसभा सीटों के लिये मतदान जारी है। इसी बीच पीएम नरेंद्र मोदी मंगलवार को अररिया के फारबिसगंज में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। साथ ही एनडीए के प्रत्याशियों के पक्ष में जनसमर्थन मांग रहे हैं। इस दौरान पीएम मोदी ने एनडीए ने 2005 से पूर्व की सरकारों को भी निशाने पर लिया।

पीएम मोदी ने आज अपने संबोधन के दौरान बिहार के लोगों के साहस की भी सराहना की। पीएम मोदी ने कहा कि आज बिहार के लोगों ने देश ही नहीं, पूरे विश्व को एक संदेश दिया है। कोरोना के इस संकट काल में, जब दुनिया भर में हड़कंप मचा है, बिहार के लोग अपने घरों से निकल रहे हैं, इतनी बड़ी संख्या में मतदान कर रहे हैं।

उन बुरे दिनों को नहीं भूल सकते बिहार के लोग : पीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन के दौरान विरोधियों को भी जमकर निशाने पर लिया। पीएम मोदी ने कहा कि बिहार वो दिन भूल नहीं सकता है। जब चुनाव को इन लोगों ने मजाक बनाकर रख दिया था। इन के लिए चुनाव का मतलब था-चारों तरफ हिंसा, हत्याएं, बूथ कैप्चरिंग। बिहार के गरीबों से इन लोगों ने वोट देने तक का अधिकार छीन रखा था।

बिहार के लोगों ने डबल-डबल युवराजों को सिरे से नकार दिया: पीएम नरेंद्र मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि बिहार की पवित्र भूमि ने ठान लिया है कि इस नए दशक में बिहार को नई ऊंचाई पर पहुंचाएंगे। बिहार के लोगों ने जंगलराज को, डबल-डबल युवराजों को सिरे से नकार दिया है। पीएम मोदी ने कहा कि लोकतंत्र की इतनी बड़ी ताकत, लोकतंत्र के प्रति हर बिहारी का इतना बड़ा समर्पण, विश्व के सभी​ थिंक टैंक को इसका मूल्यांकन करना होगा कि भारत के लोगों के जेहन में लोकतंत्र कितनी गहराई से बैठा हुआ है।

माताओं-बहनों की चिंता दूर करने की वजह है जीतता हूं चुनाव: पीएम मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि कुछ लोगों को ये परेशानी है कि मोदी चुनाव क्यों जीतता है। मोदी चुनाव इसलिए जीतता है, क्योंकि माताओं-बहनों की चिंता दूर करने का काम मोदी करता है। इसलिए माताएं मोदी को आशीर्वाद देती रहती हैं। इसलिए ये गरीब का बेटा, गरीबों की सेवा में अपना जीवन खपाता रहता है।

कांग्रेस के पास आज नहीं हैं 100 सांसद: मादी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फारबिसगंज में चुनावी जनसभा को संबोधित करते वक्त विरोधी कांग्रेस को भी खरीखरी सुनाई। मोदी ने कहा कि आज कांग्रेस की हालत ये है कि लोकसभा व राज्यसभा को मिला दें, तो भी कांग्रेस के पास 100 सांसद भी नहीं हैं।

Next Story