Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Elections: महबूबा मुफ्ती बोलीं- छोटे से तेजस्वी यादव ने धारा 370 कर दिखा फेल, देना चाहूंगी बधाई

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: जम्मू कश्मीर से पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने कहा कि वो तेजस्वी यादव को बधाई देना चाहेंगी। क्योंकि तेजस्वी यादव ने छोटी सी उम्र में उनके धारा 370 के मुद्दे को फेल करके दिखा दिया है।

bihar elections mehbooba mufti congratulates tejashwi yadav
X

बिहार विधानसभा चुनावों को लेकर पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने दिया बयान।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में हाल में ही हुये विधानसभा चुनावों के नीतीजे अभी नहीं आये हैं। लेकिन उससे पहले ही बिहार समेत देशभर में तेजस्वी यादव की जीत होने के अनुमान लगाये जा रहे हैं। अब जम्मू कश्मीर से पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने राजद एवं महागठबंधन नेता तेजस्वी यादव के साहस की सराहना की है। पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने मीडिया कर्मियों को संबोधित करते हुये कहा कि वो महागठबंधन से सीएम पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव को बधाई देना चाहेंगी। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने इतना छोटा होने के बावजूद, विपक्ष में होने पर उसने नेरेटिव सेट किया रोटी, कपड़ा, रोजी और मकान। साथ ही इशारों-इशारों में भारतीय जनता पार्टी 'भाजपा' पर हमलावर होते हुये कहा कि बिहार में विधानसभा के चुनावों के दौरान इनकी 370, 35ए, ज़मीन खरीदो नहीं चला। वहीं पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने कहा कि आज इनका वक्त है, कल हम सबका वक्त आएगा। आगे पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने कहा कि इनके साथ भी वही होगा जो ट्रंप के साथ हुआ है।



आपको बता दें, बिहार में विधानसभा के चुनावों के लिये हुये अंतिम चरण का मतदान बीते शनिवार को सम्पन्न हो गया। अब बिहार में चुनाव लड़ने वाले तमाम प्रत्याशियों की किस्मत ईवीएम में बंद है। लेकिन उससे पहले बिहार विधानसभा के चुनावों को लेकर आये एग्जिट पोल में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन 'एनडीए' की स्थिति अच्छी नहीं दिखाई गई है। जिनमें तेजस्वी यादव को नीतीश कुमार पर बढ़त बनाते हुये दिखाया गया है। वैसे कल यानि कि 10 नवंबर को बिहार विधानसभा के चुनावों का परिणाम सबके सामने आ जायेगा।

Next Story