Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Elections: मनोज तिवारी बोले- एग्जिट पोल में कांटे की टक्कर, एक बार फिर बनेगी एनडीए की सरकार

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: दिल्ली के सांसद एवं भाजपा नेता मनोज तिवारी ने कहा कि एग्जिट पोल में कांटे की टक्कर दिख रही है। उस हिसाब से बिहार में एक बार फिर एनडीए की सरकार बन सकती है।

bihar elections manoj tiwari says nda government will be formed again
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: भाजपा ने मनोज तिवारी ने एग्जिट पोल को लेकर दी प्रतिक्रिया।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में कल यानि कि 10 नवबंर को विधानसभा के चुनावों का परिणाम सभी के सामने आ जायेगा। उससे पहले सूबे में एग्जिट पोल के रुझानों को देखकर तरह-तरह के कयास लगाये जा रहे हैं। जहां एग्जिट पोल को देखकर महागठबंधन गदगद है। वहीं एनडीए समेत अन्य दूसरे दलों में थोड़ी निराशा नजर आ रही है। वहीं कुछ तो एग्जिट पोल को कतई नकारते हुये दिखाई दे रहे हैं। इस कड़ी में उत्तर-पूर्वी दिल्ली से सांसद एवं भाजपा नेता मनोज तिवारी की बिहार के चुनावों को लेकर आये एग्जिट पोल पर प्रतिक्रिया सामने आई हैं। मनोज तिवारी ने मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुये कहा कि एग्ज़िट पोल में भी काफी कांटे की टक्कर दिखाई दे रही है। वहीं उन्होंने कहा कि इसके अलावा हमने जो बिहार देखा है। उसके आधार पर कल एक बार फिर से बिहार में एनडीए की सरकार बन सकती है। आपको बता दें, बिहार में विधानसभा के चुनावों के दौरान भाजपा नेता मनोज तिवारी ने एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में विभिन्न रैलियां की है। उसी के आधार पर मनोज तिवारी ने ये दावे किया है।



अजय आलोक बोले- वे नहीं करते एग्जिट पोल में यकीन

बिहार में दूसरी ओर जदयू नेता एवं पार्टी प्रवक्ता अजय आलोक ने सोमवार को विधानसभा के चुनावों को लेकर आये एग्जिट पोल को पूरी तरह से खारिज कर दिया है। अजय आलोक ने कहा कि वे किसी सर्वे, एग्ज़िट पोल व ऑपिनियन पोल में यकीन नहीं रखते हैं। उन्होंने कहा कि 2010 व 2015 के एग्जिट पोल में भी हमें हरा दिया गया था व नतीजा आप सबके सामने है। जदयू नेता अजय आलोक ने कहा कि 10 तारीख होने दीजिए और 1-2 बजे तक सब सामने आ जाएगा। अजय आलोक ने कहा कि जनादेश का सब सम्मान करेंगे, चाहे हम हों या वो।

Next Story