Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Elections: एलजेपी पटना में नीतीश कुमार मुक्त बिहार के लिये कर रही हवन

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा चुनावों के लिये मतगणना शुरू हो गई है। दूसरी ओर पटना में एलजेपी नीतीश कुमार मुक्त बिहार के लिये हवन कर रहे हैं।

bihar elections ljp is doing havan in patna for nitish kumar free bihar
X

पटना में नीतीश कुमार मुक्त बिहार के लिये हवन कर रहे एलजेपी के कार्यकर्ता।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में शनिवार को विधानसभा चुनावों के लिये मतदान तीन चरणों में सम्पन्न हो गया था। वहीं उसके बाद से बिहार के करीब 3 करोड़ से ज्यादा वोटर व 3734 उम्मीदवार बड़ी बेसब्री से परिणामों का इंतजार रहे थे। अब धीरे-धीरे वो इंतजार खत्म होता नजर आ रहा है।

दूसरी ओर पटना से एक अलग ही तस्वीर निकल कर सामने आई है। जानकारी के अनुसार बिहार की राजधानी पटना में एलजेपी कार्यकर्ता नीतीश कुमार मुक्त बिहार के लिये हवन कर रहे हैं। बताया जाता है कि एलजेपी नेता कृष्णा सिंह कल्लू ने मंगलवार को पटना में हवन का आयोजन किया है। एलजेपी बिहार में परिवर्तन के लिये इस हवन आयोजन कर रही है। एलजेपी कार्यकर्ता हवन कर बिहार में एलजेपी और भाजपा की सरकार बनने की कामना कर रहे हैं। वहीं एलजेपी कार्यकर्ता का कहना है कि इस बार बिहार में नीतीश कुमार संभव हैं! वहीं एलजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा हवन करने का उद्देश्य है कि बिहार में इस बार युवा सरकार बने। एलजेपी नेता कृष्णा सिंह कल्लू ने बताया कि इन सभी को लेकर पार्टी कार्यकर्ता पटना में हवन कर रहे हैं।


आपको बता दें, बिहार में 17वीं विधानसभा के लिये हुये मतदान तीन चरणों में बीते शनिवार को सम्पन्न हो गये थे। याद ने बिहार विधानसभा की 243 सीटों 3734 उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं बताया जाता है कि इस समय बिहार 152 विधानसभा सीटों पर गिनती शुरू हो चुकी है। जिसमें एनडीए और महागठबंधन दोनों कांटे की टक्कर दे रहे हैं। बताया जता है कि अब तक हुई मतगणना में 74-74 सीटों पर एनडीए और महागठबंधन बढ़त बनायें हुये हैं। वहीं अन्य राजनीतिक दल भी अब तक हुई मतों की गिनती में 4 सीटों पर बढ़त बनाये हुये हैं।

Next Story