Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार चुनाव: गुंजन पटेल बोले- बिहार में महापरिवर्तन सुनिश्चित, नंद किशोर यादव ने विपक्षियों की खुशी पर कसा तंज

Bihar Assembly Elections 2020: कांग्रेस नेता गुंजन पटेल ने कहा कि इस बार बिहार में महापरिवर्तन सुनिश्चित है। वहीं भाजपा नेता नंद किशोर यादव ने सूबे में विपक्षियों द्वारा मनाये जा रहे जश्न पर तंज कसा है।

bihar elections gunjan patel says change in bihar ensured nand kishore yadav tightened
X

Bihar Assembly Elections 2020: मतगणा से पूर्व कांग्रेस नेता वीरेंद्र राठौर के साथ चर्चा करते पार्टी नेता गुंजन पटेल।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में कल विधानसभा के चुनावों के परिणाम घोषित किये जायेंगे। उससे पहले सूबे में तमाम सियासी पार्टियां तरह-तरह के दावे करती हुई नजर आ रही हैं। इस कड़ी में अब बिहार युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष एवं नालंदा के बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र से महागठबंधन के उम्मीदवार गुंजन पटेल का नाम भी जुड़ गया है। गुंजन पटेल ने सोमवार को ट्वीट कर बताया कि आज बिहारशरीफ में प्रदेश सह प्रभारी वीरेंद्र राठौर के साथ मतगणना की रणनीतियों को लेकर चाय पर चर्चा हुई। वहीं गुंजन पटेल ने दावा किया कि नालंदा सहित पूरे बिहार में इस बार महापरिवर्तन सुनिश्चित है।



इससे पहले आज कांग्रेस नेता वीरेन्द्र राठौर ने ट्वीट कर राजद नेता एवं महागठबंधन से सीएम पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव को जन्मदिन की शुभकामनायें दी। उन्होंने अपने संदेश में लिखा कि बिहार के लोकप्रिय नेता तेजस्वी यादव को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनायें।

विश्व में एक बार फिर से बजेगा बिहारियों का डंका: गुंजन पटेल

कांग्रेस नेता गुंजन पटेल ने भी ट्वीट के माध्यम से आज तेजस्वी यादव को जन्मदिन की बधाई दी है। गुंजन पटेल ने अपने बधाई संदेश में लिखा कि बिहार के भावी मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को जन्मदिवस की अनंत शुभकामनाएं एवं बधाई। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आपकी नेतृत्व में बिहार विकास की एक नई ऊंचाइयों पर पहुंचेगा व एक बार फिर से विश्व में बिहार और बिहारियों का डंका बजेगा।

गायत्री देवी ने तेजस्वी यादव के जन्म दिन पर लगाये पौधे

बिहार राजद महिला प्रदेश महासचिव गायत्री देवी ने आज तेजस्वी यादव के जन्मदिन के मौके पर पौधे लगाये। उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा कि हर साल की भांति आज नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के जन्मदिन पर इस बार भी लीची व चीकू का पौधा लगाकर ईश्वर से अपने प्रिय नेता का स्वस्थ और लंबी आयु की कामना की।

विपक्षी आज तक मना लें जश्न, कल बिहार की जनता मनायेगी खुशियां: नंद किशोर यादव

दूसरी ओर बिहार के पथ निर्माण मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता नंद किशोर यादव ने ट्वीट कर विपक्षियों के खिलाफ तंज कसा है। नंद किशोर यादव ने लिखा कि सिर्फ आज तक विपक्षी दलों के जश्न मनाने का समय है। नंद किशोर यादव ने कहा कि विपक्षी आज मिठाइयां बांटें, पटाखे फोड़ें। वहीं नंद किशोर यादव ने कहा कि लेकिन, मंगलवार की सुबह से जब चुनाव परिणाम सामने आने लगेंगे, तो बिहार की जनता जश्न मनायेगी।


Next Story