Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Elections: डॉ अजय आलोक बोले- हारने पर आगे के संघर्ष के लिये हम तैयार, छुट्टी लेना फ़ितरत में नहीं

Bihar Assembly Elections 2020: जदयू नेता डॉ अजय आलोक ने कहा कि यदि हम हार गये तो आगे संघर्ष के लिए तैयार हैं। वहीं उन्होंने कहा, छुट्टी लेना हमारी फ़ितरत में नहीं हैं।

bihar elections dr ajay alok says we are ready for further struggle if we lose
X

जदयू नेता डॉ अजय आलोक

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा चुनावों के लिये कल अंतिम चरण का मतदान सम्पन्न हो चुका है। जिसके बाद आये एग्ज़िट पोल में बिहार में एक बार फिर से एनडीए की सरकार बनती हुई नजर नहीं आ रही है। वहीं एग्जिट पोल को एनडीए के नेता भी नकार रहे हैं। इस कड़ी में रविवार को ट्वीट कर जदयू प्रवक्ता अजय आलोक ने एग्ज़िट पोल को खारिज किया है।

जदयू नेता डॉ. अजय आलोक ने लिखा कि सच ओर धुंध की चादर का रिश्ता लम्बा नहीं चलता है। उन्होंने कहा कि ये 10 नवंबर को साफ़ हो जाएगा। वहीं डॉ अजय आलोक ने कहा कि अगर हम जीते तो न्याय के साथ विकास का पहिया घूमता रहेगा। दूसरी ओर उन्होंने कहा कि यदि हम हार गये तो आगे संघर्ष करने के लिए हम तैयार हैं। वहीं डॉ अजय आलोक ने कहा कि छुट्टी लेना हमारी फ़ितरत में नहीं है।


एग्जिट पोल का सही होने का मतलब ये नहीं कि हम हैं गलत: जदयू नेता

जदयू नेता डॉ अजय आलोक ने अन्य ट्वीट के जरिये राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन 'एनडीए' का बचाव भी किया है। डॉ अजय आलोक ने कहा कि एग्जिट पोल भले ही एनडीए को सत्ता से बाहर कर रहे हो। लेकिन हमने 2010 और 15 में भी एग्जिट पोल को गलत साबित किया है। डॉ अजय आलोक ने कहा कि बिहार की जनता का जनादेश सर आंखों पर होगा। वहीं डॉ अजय आलोक ने कहा कि यदि एग्ज़िट पोल सही साबित होते हैं तो इसका मतलब ये नहीं की हम गलत थे। वहीं उन्होंने दावा किया कि हमारी नीतियां सदैव बिहार की बेहतरी के लिए थी। इसके अलावा भविष्य में भी रहेंगी।

Next Story