Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Elections: आलोक बोले- तेज प्रताप ने महिला पत्रकार से किया अभद्र व्यवहार, हसनपुर की महिला ऐसे लम्पट से अपने क्षेत्र को बचायें

बिहार चुनाव: जदयू नेता डॉ. अजय आलोक ने तेज प्रताप यादव पर एक महिला पत्रकार से अभद्र व्यवहार किये जाने का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने हसनपुर की महिलाओं से अपील है। ऐसे लम्पट से अपने क्षेत्र को बचाएं।

bihar elections dr ajay alok saya tej pratap treated abusive women journalist
X

जदयू नेता डॉ अजय आलोक ने राजद नेता तेज प्रताप यादव पर लगाये आरोप।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा के चुनावों को लेकर सियासी घमासान अपने चरम पर दिखने को मिल रहा है। इस बीच पटना में सोमवार को जदयू मुख्यालय पर पार्टी की ओर से प्रेस वार्ता आयोजित की गई। जिसको पार्टी नेता नीरज कुमार व डॉ अजय आलोक समेत अन्य नेताओं ने संबोधित किया। इस मौके पर जदयू ने जंगलराज के कारनामें दिखाने वाली एक वेबसाइट भी लांच की है।

अपने संबोधन के दौरान डॉ अजय आलोक ने कहा कि राजद नेता तेज प्रताप यादव व तेजस्वी यादव खुद को कृष्ण के वंशज बताते हैं। लेकिन कृष्ण ने तो द्रोपदी के सम्मान की रक्षा की थी। लेकिन ये लंपट महिलाओं का अपमान कर रहे हैं।

अजय आलोक ने बताया कि तेज प्रताप यादव का अपनी पत्नी से तलाक का मामला अभी फाइनल नहीं हुआ है। पर वे अपने लिये राधा ढूंढ रहे हैं। इसी क्रम में तेज प्रताप यादव द्वारा किसी बड़े चैनल की महिला पत्रकार के साथ अभद्र व्यवहार किया गया। अजय आलोक ने कहा कि आज यह सब कुछ महिला रिपोर्टर के साथ हुआ है। आगे कोई भी इनका इंटरव्यू करने से भी महिला रिपोर्टर डरेंगी।


इस बीच जदयू नेता अजय आलोक हसनपुर व राघोपुर की महिलाओं से अपील है। ऐसे लोगों से अपने क्षेत्र को बचाएं व इन दो लम्पटों से बचाएं। आपको बता दें हसनपुर से तेजप्रताप यादव व राघोपुर से तेजस्वी यादव विधानसभा का चुनाव लड़ रहे हैं।

आगे जदयू नेता अजय आलोक ने कहा कि हम कह चुके हैं महिला सम्मान के खातिर हम किसी को बर्दाश्त नहीं करेंगे। अजय आलोक ने कहा कि 1998 का दुर्गा पूजा नहीं भूलना चाहिए। जब इनके ही लोगों ने दो लड़कियां उठा ली थीं।

Next Story