Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार चुनाव: राजद अपनी जीत को लेकर आश्वस्त, कार्यकर्ताओं का हुड़दंग, फायरिंग नहीं करने का दिया आदेश

Bihar Assembly Elections 2020: राजद अपनी जीत को लेकर आश्वस्त नजर आ रही है। जानकारी है कि 10 तारीख को आने वाले नतीजों को लेकर राजद की ओर से तमाम कार्यकर्ताओं को सख्त निर्देश जारी किया गया है कि हर्ष फायरिंग, हुड़दंग व किसी के साथ अशिष्ट व्यवहार बर्दाश्त नहीं होगा। इसके लिये पार्टी ने चार सदस्यीय टीम बनाई है।

bihar elections confident of rjd victory workers instructed not to fire
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा के चुनावों के लिये मतदान सम्पन्न हो गया है। वहीं ज्यादातर एग्जिट पोल में बिहार में महागठबंधन की सरकार बनती हुई बताई जा रही है। दूसरी ओर एग्जिट पोल से आये रुझानों एवं कार्यकर्ताओं के उत्साह को देखकर राष्ट्रीय जनता दल 'राजद' भी अपनी जीत को लेकर आश्वस्त दिखाई पड़ रही है। बताया जाता है कि राजद 10 नवंबर को आने वाले विधानसभा चुनावों के नतीजों को लेकर पूरी तरह से सख्त है। वहीं पार्टी की ओर से कहा गया है कि 10 नवम्बर को चुनाव परिणाम कुछ भी हों उसे पूरे संयम, सादगी व शिष्टाचार से स्वीकारना है। अनुचित आतिशबाज़ी, हर्ष फायरिंग, प्रतिद्वंदियों अथवा उनके समर्थकों के साथ अशिष्ट व्यवहार इत्यादि किसी कीमत पर स्वीकार नहीं होगा।



जानकारी है कि हर्ष फायरिंग और हुड़दंग समेत अन्य पार्टी की फजीहत कर देने वाली गतिविधियों पर लगाम कसी जायेगी। राजद की ओर से यह सब नहीं करने के लिये पार्टी जिलाध्यक्षों व सभी कार्यकर्ताओं सख्त निर्देश जारी किया गया है। जानकारी है कि राजद ने यह सब का पालन कराने के लिये पार्टी की ओर से चार सदस्यीय टीम भी बनाई है।

राजद की ओर से बनाई गई चार सदस्यीय टीम में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, एमएलसी सुनील सिंह, पार्टी नेता श्याम रजक और संजय यादव को शामिल किया गया है। आपको बता दें श्याम रजक अभी हाल में जदयू छोड़कर राजद में शामिल हुये हैं। वहीं संजय यादव महागठबंधन से सीएम पद प्रत्याशी तेजस्वी यादव के राजनीतिक सलाहकार हैं। बताया जाता है कि इस चार सदस्यीय टीम ने पार्टी के निर्देश के अनुसार कार्य करना शुरू कर दिया है। ये सभी लोग पार्टी जिला अध्यक्षयों व सभी तरह के पार्टी कार्यकर्ताओं को फोन कर नतीजों को लेकर किसी भी तरह का हुड़दंग नहीं करने की हिदायत दे रहे हैं। वहीं चेतवनी दी जा रही है कि किसी के भी द्वारा कोई भी गलत गतिविधि बर्दाश्त नहीं की जायेगी। सख्त कार्रवाई होगी। राजद नेताओं का कहना है कि प्रदेश में अपनी सरकार बनाकर नया बिहार बनाना है।

Next Story