Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार चुनाव: चिराग बोले- नीतीश कुमार शराब तस्करी कराकर वसूल रहे पैसा, 2024 में पीएम बनने की इच्छा को पूर्ण करने में करेंगे इस्तेमाल

Bihar Assembly Elections 2020: एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश बिहार में शराब तस्करी कराकर पैसा वसूल रहे हैं। नीतीश कुमार 2024 प्रधानमंत्री बनने की महत्वकांक्षा रखते हैं। वो इस पैसे का इस्तेमाल अपनी इस इच्छा को पूर्ण करने में करेंगे। वहीं आज चिराग ने सहरसा में एक चुनावी सभा को संबोधित किया।

बिहार चुनाव: चिराग बोले- नीतीश कुमार शराब तस्करी कराकर वसूल रहे पैसा, 2024 में पीएम बनने की इच्छा को पूर्ण करने में करेंगे इस्तेमाल
X

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में तीसरे चरण के विधानसभा चुनाव प्रचार-प्रसार को लेकर जबरदस्त आरोप-प्रत्यारोप का दौर देखने को मिल रहा है। इस कड़ी में सोमवार को ट्वीट कर एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार में नीतीश कुमार द्वारा लागू शराबबंदी कानून की पोल खोली गई है। चिराग पासवान ने कहा कि बिहार राज्य में एक भी व्यक्ति नहीं बोल सकता है। कि बिहार में शराबबंदी क़ानून लागू है। चिराग पासवान ने कहा कि दिल्ली से जो मीडिया के साथी लोग बिहार में आए हुये हैं। वो सभी मीडिया कर्मी भी बिहार में जारी शराबबंदी की खिल्ली उड़ा रहे हैं। चिराग पासवान ने कहा कि एलजेपी बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू कराने के पक्ष में है। लेकिन बिहार में तो तस्करों द्वारा शराब बिकवाई जा रही है। वहीं चिराग पासवान ने कहा कि शराबबंदी के नाम पर तस्करों द्वारा शराब बिकवाना ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि इस मामले की भी अगली सरकार जांच करायेगी।

एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने आरोप लगाया कि बिहार में शराबबंदी कर दो नम्बर से शराब बेचने का कारोबार सीएम नीतीश कुमार द्वारा करवाया जा रहा है। चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार 2024 में स्वयं को प्रधानमंत्री बनने की राजनैतिक महत्वकांक्षा पाले हुये हैं। इसलिये शराबबंदी कानून लागू होते हुये भी बिहार में नीतीश कुमार शराब तस्करी करा रहे हैं। चिराग पासवान ने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार द्वारा शराब बिकवाने के बदले तस्करों से पैसा लिया जाता है। चिराग ने कहा कि नीतीश कुमार इस पैसे का इस्तेमाल 2024 में प्रधानमंत्री बनने की महत्वकांक्षा को पूर्ण करने के लिये इस्तेमाल करेंगे। चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में सिर्फ बेक़सूर लोगों को शराबबंदी क़ानून में फंसाया जाता है। वहीं चिराग पासवान ने सवाल दागा कि बिहार में क्यों पूर्ण शराबबंदी लागू नहीं है।



एलजेपी अध्यक्ष ने सहरसा की महिषी विधानसभा क्षेत्र में आज पार्टी पत्याशियों के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया। बताया जाता है कि यह जनसभा एलजेपी प्रत्याशी अब्दुर रज्जाक के समर्थन में आयोजित की गई। चिराग पासवान ने ट्वीट कर इस जनसभा में भारी जनसैलाब उमड़ने के दावे किये हैं। चिराग पासवान ने इस दौरान कहा कि आप के आशीर्वाद से 'बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट' के लिए संकल्पित एलजेपी प्रत्याशी अब्दुर रज्जाक विजयी होंगे। उन्होंने कहा कि अब्दुर रज्जाक बिहार के नवनिर्माण मे सहयोग देंगे। वहीं चिराग पासावान ने 'बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट' को लागू करने के लिए पार्टी प्रत्याशी के लिये जनता से आशीर्वाद भी मांगा।

इसके अलावा चिराग पासवान ने सोमवार को सुपौल जिले की निर्मली विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित किया। जहां उन्होंने पार्टी प्रत्याशी गौतम कुमार शेखर के विजयी होने का दावा किया। चिराग ने कहा कि वो विजय होकर बिहार के नवनिर्माण में सहयोग देंगे। साथ ही चिराग ने वहां जनता से 'बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट' को लागू करने के लिए लोजपा प्रत्याशी को आशीर्वाद देने की अपील की। चिराग पासवान ने आज मधुबनी जिले की लौकहा विधानसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी प्रमोद कुमार प्रियदर्शी के पक्ष में भी प्रचार किया। एलजेपी अध्यक्ष चिराग ने दरभंगा जिले की बहादुरपुर विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी देवेन्द्र कुमार झाजी के लिये भी वोट मांगे।

Next Story