Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार चुनाव: चिराग बोले- नीतीश कुमार के पास नहीं अपना कोई काम, महागठबंधन का भय पैदा कर जीतना चाहते हैं चुनाव

Bihar Assembly Elections 2020: एलजेपी अध्यक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार के पास अपना कोई काम नहीं है। वो पीएम नरेंद्र मोदी के नाम पर व महागठबंधन का भय पैदा कर चुनाव जीतना चाहते हैं।

bihar assembly elections 2020 chirag paswan targeted nitish kumar for pm narendra modi
X

एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में दो चरणों के विधानसभा चुनावों के लिये मतदान सम्पन्न हो चुका है। वहीं सियासी दल तीसरे एवं अंतिम चरण के चुनावों की तैयारियों में पूरी तहर से जुटे नजर आ रहे हैं। इसको लेकर सियासी दलों में एक-दूसरे के खिलाफ जबरदस्त व्यंग्य बाण भी चलते हुये दिखाई दे रहे हैं। एलजेपी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने बुधवार को ट्वीट कर एक बार फिर से जदयू अध्यक्ष एवं बिहार में एनडीए के नेता नीतीश कुमार पर जबरदस्त हमला बोला है। चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर चुनाव जीतना चाहते हैं। साथ ही चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार चुनाव में जीत हासिल करने के लिये महागठबंधन का डर भर दिखा रहे हैं। चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार ने खुद 5 साल क्या किया है। नीतीश कुमार का यह राज़ किसी को नहीं पता है। चिराग ने कहा कि जदयू के नेता आते हैं सिर्फ़ केंद्र सरकार की योजना गिनवा कर चले जाते हैं। चिराग पासवान ने कहा कि जदयू ने प्रदेश को बर्बाद किया है।



नीतीश कुमार ने 2014 में किया था नरेंद्र मोदी का विरोध: चिराग

चिराग पासवान ने इससे पहले ट्वीट कर नीतीश कुमार को कुर्सी के लिये ललालित करार दिया। चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार सिर्फ अपनी कुर्सी बचाने के लिये व्याकुल होकर पीएम नरेंद्र मोदी के पीछे घूम रहे हैं। चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार की कुर्सी के प्रति चिंता साफ दिखती है। चिराग पासवान ने कहा कि ये वही नीतीश कुमार हैं। जिन्होंने देश में 2014 में विकास के पहिए को रोकने के लिए नरेंद्र मोदी के नाम का विरोध किया था। लेकिन नीतीश कुमार आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कृपा के लिए तरस रहे हैं।

Next Story