Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Elections: कुर्सी की खातिर पीएम मोदी के सामने आज नतमस्तक हैं नीतीश कुमार, कल तेजस्वी यादव के सामने जोड़ेंगे हाथ

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: चिराग पासवान नीतीश कुमार के खिलाफ लगातार हमलावर हैं। अब चिराग ने कहा कि इस समय कुर्सी की खातिर नीतीश कुमार पीएम नरेंद्र मोदी के सामने नतमस्तक हैं। लेकिन यही नीतीश कुमार 10 तारीख को तेजस्वी यादव के सामने हाथ जोड़े हुये नजर आयेंगे।

bihar elections chirag paswan called nitish kumar greedy for the chair
X

एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा के चुनावी प्रचार - प्रसार के लिये आज अंतिम दिन है। इसलिये सूबे में हर सियासी दल अपनी पार्टी के लिये प्रचार में पूरा दम लगाता हुआ दिखाई दे रहा है। एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान वैसे तो पूरे चुनावों के दौरान जदयू अध्यक्ष एवं नीतीश कुमार को अपने निशाने पर लिये हुये हैं। चिराग पासवान ने गुरुवार को मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुये नीतीश कुमार के खिलाफ एक बार फिर से जोरदार हमला बोला है। साथ ही उनकी मंशा पर सवाल उठाये हैं। चिराग पासवान ने कहा कि जिस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आप 'नीतीश कुमार' कोसते नहीं थक रहे थे। आज उनके साथ मंच पर नतमस्तक होते नहीं थक रहे हैं। चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार ये कुर्सी के प्रति आपका प्रेम व लालच उजागर होता है। वहीं चिराग पासवान ने कहा कि 10 तारीख के बाद कुर्सी के खातिर नीतीश कुमार जी तेजस्वी यादव के सामने भी नतमस्तक होते दिखाई देंगे। चिराग पासवान यही नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार कुसी की खातिर राजद प्रमुख लालू यादव के भी हाथ जोड़ते हुये नजर आयेंगे। चिराग पासवान ने कहा कि कुर्सी की खातिर नीतीश कुमार रांची तक भागे हुये जायेंगे व लालू यादव के सामने नतमस्तक होते हुये दिखाई देंगे।



एजजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने मीडिया से बातचीत करते हुये कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान के खिलाफ भी पलटवार किया है। चिराग पासवान ने कहा कि वो उनके बयान पर टिप्पणी नहीं करेंगे, लेकिन जब-जब कांग्रेस या महागठबंधन के लोग ईवीएम पर सवाल उठाते हैं तो इसका मतलब होता है कि उन्होंने अपनी हार स्वीकार कर ली है। क्योंकि ये सवाल वो वहां नहीं उठाते जहां उनकी सरकार बनी है। राहुल गांधी मोदी वोटिंग मशीन से नहीं डरते मामले पर चिराग पासवान ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

Next Story