Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Election Results: कम नंबर के बावजूद राजद का हार मानने से इनकार, कहा - बदलेगा नतीजा

रुझानों के मुताबिक, एनडीए पार्टी बहुमत के साथ सरकार बनाती हुई नजर आ रही है। लेकिन इसके बावजूद राजद पार्टी ने हार मानने से इनकार कर दिया है। राजद का कहना है कि आंकड़ें कभी भी बदल सकते हैं।

Bihar Election Results: कम नंबर के बावजूद राजद का हार मानने से इनकार, कहा - बदलेगा नतीजा
X

Bihar Election Results

Bihar Election Results: बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मतगणना की प्रक्रिया जारी है। वहीं रुझानों के मुताबिक, एनडीए पार्टी बहुमत के साथ सरकार बनाती हुई नजर आ रही है। लेकिन इसके बावजूद राजद पार्टी ने हार मानने से इनकार कर दिया है। राजद का कहना है कि आंकड़ें कभी भी बदल सकते हैं।

मनोज झा ने कही ये बात

राजद के प्रवक्ता मनोज झा ने कहा है कि एग्जिट पोल के नतीजे ही सही होंगे। उन्होंने कहा कि अभी तो शुरूआती रुझान चल रही है। लेकिन वास्तविक नतीजे एग्जिट पोल के मुताबिक ही होंगे। इसके साथ ही उन्होंने बिहार में 122 सीटों के साथ सरकार बनाने का दावा भी कर दिया है। उन्होंने कहा कि बिहार में युवा मुख्यमंत्री ही होंगे। यह रात 7-8 बजे तक साफ हो ही जाएगा।

26 सीटों में 1000 से भी कम अंतर

बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मतगणना जारी है। बताया जा रहा है कि आज शाम तक नतीजे भी सामने आ जाएंगे। हालांकि रुझानों में एनडीए पार्टी को बंपर जीत मिलती हुई नजर आ रही है। वहीं 26 सीट ऐसे हैं जहां दोनों पार्टियों के बीच कांटे की टक्कर चल रही है। ऐसा माना जा रहा है कि इन सीटों से चुनाव का समीकरण कभी भी बदल सकता है।

Next Story