Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Elections Result 2020: मांझी बोले- चिराग पासवान अपने ही चिराग से स्वयं हो गये भस्म, जदयू ने एलजेपी नेता पर साधा निशाना

Bihar Elections Result 2020: जीतन राम मांझी ने कहा कि चिराग पासवान अपने ही चिराग से स्वयं भस्म हो गये हैं। क्योंकि वो जिस डाल पर बैठे थे, उस डाल को ही काटने निकले थे।

bihar election result 2020 jitan ram manjhi says chirag paswan was consumed by his own lamp
X

बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी

Bihar Elections Result 2020: बिहार के पूर्व सीएम एवं हिन्दुस्तान अवाम मोर्चा प्रमुख जीतन राम मांझी ने बुधवार को लोक जनशक्ति पार्टी 'एलजेपी' अध्यक्ष चिराग पासवान के खिलाफ निशाना साधा है। जीतन राम मांझी ने कहा कि जिस डाल पर बैठें और उसी डाल को काट दें तो हश्र क्या होता है। जीतन राम मांझी ने कहा कि ठीक उसी प्रकार से एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान साहब ने जिस फोल्ड में रहे उसे ही हराने व बर्बाद करने का काम किया है। जीतन राम मांझी ने कहा कि निश्चित तौर पर डाल तो कटी है। लेकिन उस डाल के साथ चिराग पासवान भी गिरे हैं। वहीं जीतन राम मांझी ने कहा कि और चिराग पासवान स्वयं ही अपने चिराग से भस्म हो गए हैं।



जनता ने चिराग पासवान को उनकी हकीकत की पहचान करा दी: राजीव रंजन प्रसाद

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने भी बुधवार को ट्वीट कर एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान को आड़े हाथ लिया है। राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि चिराग पासवान सीएम नीतीश कुमार की विनम्रता को उनकी कमजोरी समझ रहे थे। इसलिये बिहार की जनता ने चिराग पासवान को उनकी जमीनी हकीकत की पहचान करवा दी है। जदयू प्रवक्ता ने कहा कि परिणाम अब आप सभी के सामने है।

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि चिराग पासवान की पार्टी ने इस चुनाव में सुसाइडल बैग की तरह काम किया। इस चुनाव के बाद चिराग पासवान का राजनीतिक भविष्य अधर में पड़ गया है। इससे पहले ट्वीट कर जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने बिहार की जनता के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि एनडीए को बहुमत देने के लिए हम जनता के प्रति आभार प्रकट करते हैं। जनता ने विकसित बिहार के लिए नीतीश कुमार के विजन को स्वीकार किया तथा परिवारवाद को अस्वीकार कर दिया।

जदयू नेता अजय आलोक ने विपक्ष से जताई ये उम्मीद

जदयू नेता डॉ अजय आलोक ने ट्वीट के जरिये राष्ट्रीय जनता दल की हार पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि चुनाव ख़त्म हो गए हैं और जनता ने परिणाम दे दिया हैं। लेकिन तेजस्वी यादव के नेतृत्व में विपक्ष से अब बिहार की जनता को ये उम्मीद हैं कि वो सकारात्मक विपक्ष की भूमिका निभाए व हम मिलके बिहार को नई बुलंदियों की ओर ले चलें। अजय आलोक ने कहा कि विकसित प्रदेश यही लक्ष्य हो। इससे पहले डॉ अजय आलोक ने लिखा कि बिहार की जनता को नमन आपका जनादेश जंगल राज के ख़िलाफ़ व विकासशील बिहार के लिए है। जिसके नायक नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार हैं। ये आपकी सरकार है।

Next Story