Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार चुनाव: सुरजेवाला ने कहा कि नीतीश के माथे पर हार लिखी, अनुराग बोले- कांग्रेस क्षेत्रीय दलों से गठबंधन पर मजबूर

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि नीतीश बाबू के माथे पर हार साफ लिखी है। वहीं भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने पलटवार करते हुये कहा कि कांग्रेस की आज यह हालत है। उसको क्षेत्रीय दलों से गठबंधन करना पड़ रहा है।

bihar election randeep surjewala saya wrote necklace on nitish kumar forehead anurag thakur counterattack
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला पर भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने पलटवार किया।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा के चुनावों के प्रचार के दौरान सियासी आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। कांग्रेस महासचिव एवं पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि नीतीश बाबू के माथे पर हार साफ लिखी है। जिस पर भाजपा नेता एवं केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर ने मंगलवार को पलटवार करते हुये रणदीप सुरजेवाला को आड़े हाथ लिया है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस की आज ऐसी हालत है कि जो कभी देश का बड़ा दल होता था। उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस को क्षेत्रीय दलों से गठबंधन करने पर मजबूर होना पड़ रहा है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि उनकी क्या हालत है वो जानते हैं ना उनके पास नेता है, ना नियत है, ना नीति है। ये कांग्रेस की हालत है।



नीतीश कुमार की 9-9 बच्चे पैदा करने वाली टिप्पणी पर रणदीप सुरजेवाला ने जताई निंदा

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला द्वारा मंगलवार को मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान नीतीश कुमार द्वारा ज्यादा बच्चे पैदा करने वालों पर की गई टिप्पणी पर निंदा जाहिर की गई। इसी दौरान रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि नीतीश कुमार बाबू के माथे पर हार साफ लिखी है। रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तैश में आ गए हैं। अब उनकी जुबान लड़खड़ा गई है। कांग्रेस नेता ने कहा कि इसलिए शायद वो इस प्रकार की व्यक्तिगत बातों पर उतर आए हैं। आपको बता दें कि बिहार सीएम नीतीश कुमार के बयान 'बेटियों पर नहीं था भरोसा पैदा किए 9-9 बच्चे' पर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

Next Story