Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: मधुबनी में चुनावी रैली के दौरान सीएम नीतीश कुमार पर प्याज़ फेंके गए, देखें वीडियो

Bihar Assembly Elections 2020: मधुबनी के हरलाखी में आज चुनावी रैली के दौरान सीएम नीतीश कुमार पर प्याज़ फेंके गए। मामले का वीडियो भी वायरल हुआ है। इस दौरान सीएम नीतीश कुमार तेजस्वी यादव द्वारा 10 लाख नौकरियां दी जाने वाले वायदे पर सवाल उठा रहे थे।

bihar election onions were thrown at nitish kumar during an election rally in madhubani watch video
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: मधुबनी के हरलाखी में आज चुनावी रैली के दौरान सीएम नीतीश कुमार पर प्याज़ फेंके गए।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा के चुनावों को लेकर प्रचार-प्रसार अपने चरम पर पहुंच चुका है। जानकारी के अनुसार एक ओर तो बिहार में दूसरे चरण के विधानसभा के चुनावों के दौरान 17 जिलों की 94 सीटों पर मतदान चल रहा है। दूसरी ओर बिहार में सियासी दल तीसरे एवं अंतिम चरण के चुनावी प्रचार-प्रसार में पूरी तरह से जी-जीन से जुटे दिखाई दे रहे हैं। ताकि मतदाताओं का रूख अपनी ओर मोड़ा जा सके। इसी कड़ी में मंगलवार को जदयू अध्यक्ष एवं सीएम नीतीश कुमार एनडीए के प्रत्याशियों के पक्ष में मधुबनी के हरलाखी क्षेत्र में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं।



हरलाखी की जनसभा के दौरान सीएम नीतीश कुमार के साथ अभ्रदता किये जाने की खबर आ रही है। बताया जाता है कि जब सीएम नीतीश कुमार हरलाखी में अपनी चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उसी वक्त कुछ उपद्रवियों ने सीएम नीतीश कुमार के ऊपर प्याज फेंके। वहां मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने तुरंत नीतीश कुमार का बचाव किया। जानकारी के आधार पर इस हादसे के दौरान किसी को चोटें नहीं आई है। बताया जाता है कि सीएम नीतीश कुमार ने इस उपद्रव के दौरान अपने संबोधन को नहीं रोका। इस उपद्रव की वजह से सीएम नीतीश कुमार थोड़े नाराज भी नजर आये। नीतीश कुमार ने उपद्रवियों से पूछा कि जिसकी वजह से आप यह सब उपद्रव कर रहे हैं। क्या वो आपको 10 लाख नौकरियां दे पायेंगे? सीएम नीतीश कुमार का इशारा महागठबंध नेता तेजस्वी यादव की ओर था। सीएम नीतीश कुमार ने इस दौरान तेजस्वी यादव की शैक्षणिक योग्यता को लेकर को लेकर भी सवाल उठाये। नीतीश कुमार ने कहा कि जो लोग आपसे आज 10 लाख नौकरियां देने का वायादा कर रहे हैं। वो लोग क, ख, घ के बारे में भी नहीं जानते हैं। नीतीश कुमार ने पूछा कि 2005 से पहले जब बिहार में इनकी सरकार थी तो इन लोगों ने कितने लोगों को रोजगार दिया था। नीतीश कुमार ने बताया कि राजद ने अपने 15 वर्षों में सिर्फ 90 हजार लोगों को ही रोजगार दिया था। जब झारखंड राज्य भी बिहार का ही हिस्सा हुआ करता था। नीतीश कुमार ने जनसभा में मौजूद जनता को बताया कि हमारी सरकार ने बिहार में 6 लाख लोगों को रोजगार दिया है।

Next Story