Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार चुनाव: नीतीश कुमार अगस्त माह में संबोधित करेंगे वर्चुअल रैली

बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार सात अगस्त को बिहार में अपनी पहली राजनीतिक वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे। साथ ही पार्टी के कार्यकर्ता इस रैली में दल के कार्यकर्ताओं के साथ ही अधिकाधिक लोगों को जोड़ने में जुट गए हैं। इसी वर्ष बिहार में विधान सभा चुनाव होने हैं, जिसकी तैयारी में जदयू कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है।

bihar election nitish kumar will address virtual rally in august
X
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

जदयू के राष्ट्रीय संगठन महासचिव सह सांसद आरसीपी सिंह के निर्देश पर पार्टी के राज्य कार्यालय में सभी क्षेत्रीय पदाधिकारियों ने बैठक कर रैली की तैयारियों को लेकर मंथन किया। साथ ही पूरे राज्य में विधानसभावार वर्चुअल सम्मेलन की तिथि भी तय की गई और इसके लिए चार टीम का गठित कर दी गई हैं।

जदयू महासचिव ने बताया कि क्षेत्रीय प्रभारियों की बैठक में फैसला लिया गया कि 18 से 31 जुलाई के बीच विधानसभावार वर्चुअल सम्मेलन होगा। इसके लिए गठित चार टीमों का नेतृत्व रामचन्द्र प्रसाद सिंह, बशिष्ठ नारायण सिंह, बिजेन्द्र प्रसाद यादव तथा राजीव रंजन सिंह 'ललन' करेंगे। प्रत्येक टीम का नेता रोजाना छह विधानसभा क्षेत्र में जाकर लोगों को संबोधित करेंगे। सम्मेलन सुबह 9 बजे से शाम 7 बजे तक चलेगा।

राष्ट्रीय संगठन महासचिव रामचन्द्र प्रसाद सिंह सात जुलाई को छात्र जदयू की बैठक के साथ प्रकोष्ठों की बैठक आरंभ करेंगे। इस वर्चुअल बैठक में 08 जुलाई को अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ, 9 जुलाई को महिला प्रकोष्ठ, 10 जुलाई को महादलित प्रकोष्ठ, 11 जुलाई को युवा जदयू , 12 जुलाई को व्यावसायिक प्रकोष्ठ, 13 जुलाई को किसान प्रकोष्ठ तथा 14 एवं 15 जुलाई 2020 को पार्टी के विभिन्न प्रकोष्ठों के साथ वर्चुअल बैठक की जाएगी। सभी बैठक में श्री सिंह मुख्य अतिथि होंगे। आरसीपी सिंह 16 जुलाई को पार्टी के सभी क्षेत्रीय प्रभारी, जिलाध्यक्ष, जिला संगठन प्रभारी, प्रदेश एवं जिला पार्टी द्वारा नामित विधानसभा प्रभारी तथा प्रकोष्ठों के प्रदेश अध्यक्षों के साथ वर्चुअल बैठक करेंगे।

Next Story