Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Election: नीतीश ने की सभी से वोट करने की अपील, कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने मतदान केंद्र पर आचार संहिता का उल्लंघन किया, वीडियो वायरल

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: नीतीश कुमार ने पहले चरण के मतदान के दौरान सभी वोटरों से वोटिंग करने के लिये समय निकालने की अपील की है। दूसरी ओर मतदान केंद्र पर वोटिंग करने पहुंचे भाजपा नेता एवं कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने आचार संहिता का खुला उल्लंघन किया!

bihar election nitish kumar said everyone should vote prem kumar violated code of conduct
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: भाजपा का पटका गले में डालकर मतदान केंद्र पर वोटिंग करने पहुंचे कृषि मंत्री प्रेम कुमार।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में बुधवार को 16 जिलों में विधानसभा की 71 सीटों के लिये वोटिंग जारी है। इस बीच बिहार के सीएम एवं जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार ने ट्वीट कर लोगों से मतदान को लेकर एक खास अपील की है। नीतीश कुमार ने कहा कि लोकतंत्र में मतदान सिर्फ अधिकार नहीं है। बल्कि यह जिम्मेदारी भी है। उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण में आज 71 सीटों पर मतदान चल रहा है। वहीं नीतीश कुमार ने लिखा कि यदि आप इन क्षेत्रों के मतदाता हैं तो कृपया वोट के लिए समय जरूर निकालिए। नीतीश कुमार ने कहा कि आपका एक वोट बिहार में विकास की रफ्तार को जारी रखते हुए इसे एक विकसित प्रदेश बना सकता है।

मतदान केंद्र पर भाजपा का पटका गले में डालकर पहुंचे प्रेम कुमार

दूसरी ओर गया से एक बड़ी खबर आ रही है। जहां भाजपा नेता एवं कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने आचार संहिता का खुला उल्लंघन किया है। गया में बुधवार को बिहार के कृषि मंत्री एवं भाजपा नेता प्रेम कुमार एक मतदान केंद्र पर वोटिंग करने के लिये पहुंचे। इस दौरान भाजपा नेता प्रेम कुमार अपने गले में भारतीय जनता पार्टी 'भाजपा' का पटका लटकाये हुये थे। इसके अलावा भाजपा नेता प्रेम कुमार अपने मुंह पर मास्क भी लगाये हुये थे। प्रेम कुमार के उसी मास्क पर कमल का निशान भी बना हुआ था। आपको बता दें, भाजपा का चुनाव चिन्ह कमल ही है। हैरान कर देने वाली बात यह सामने आई कि किसी भी मतदान कर्मचारी ने भाजपा नेता प्रेम कुमार को टोका तक नहीं। यानि कि बिहार के कृषि मंत्री एवं भाजपा नेता प्रेम कुमार ने आचार संहिता का खुला उल्लंघन कर दिया!



Next Story