Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार चुनाव: जदयू बोली, लालू को बांग्ला देने के एवज में 12 सीटों पर लड़ेगा जेएमएम

बिहार सरकार में मंत्री एवं जदयू नेता नीरज कुमार ने झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन को जन्मदिन की हार्दिक बधाई दी। साथ ही उन्होंने प्रहार करते हुए कहा कि जानकारी है कि लालू यादव को बांग्ला देने के एवज में बिहार विधानसभा चुनाव में जेएमएम 12 सीटों पर चुनाव लड़ेगा।

bihar election jdu bid jmm will contest 12 seats in lieu of giving lalu to bangla
X
जदयू नेता नीरज कुमार ने लालू यादव और हेमंत सोरेन पर साधा निशाना।

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है। इसी कड़ी में सोमवार को बिहार के सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के मंत्री एवं जदयू नेता नीरज कुमार ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर जेएमएम और विपक्षी पार्टी राजद पर जोरदार हमला बोला है। याद रहे बीते दिनों राजद प्रमुख एवं सजायाफ्ता लालू यादव को कोरोना हो जाने की भय की वजह से रिम्स निदेशक के बांग्ला में शिफ्ट कर दिया गया था। इसी को लेकर जदयू नेता नीरज कुमार झारखंड की हेमंत सरकार पर हमलावर हैं। उन्होंने झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन को उनके जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनायें दी है। साथ ही नीरज कुमार ने हेमंत सोरेन पर रिम्स में लालू यादव को बांग्ला देने पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सूत्रों से पता चला है। लालू को रिम्स में बांग्ला देने के एवज में आपकी पार्टी जेएमएम बिहार विधानसभा चुनाव में 12 सीटों पर चुनाव लड़ने की इच्छा रखती है। इसके साथ ही नीरज कुमार ने कहा कि हेमंत सोरेन जी याद रखिए, जनता जानती भी है, समझती भी है।



लालू को रिम्स निदेश के बांग्ला में शिफ्ट करने पर उठाये सवाल

नीरज कुमार ने अन्य ट्वीट में राजद प्रमुख एवं सजायाफ्ता लालू यादव को रांची में रिम्स निदेशक के बांग्ला में ठहराये जाने पर सवाल उठाया है। याद रहे लालू को बीते दिनों कोरोना संक्रमण हो जाने के भय की वजह से पेइंग वार्ड से रांची रिम्स निदेशक के बंग्ला में शिफ्ट कर दिया गया था। वहीं उन्होंने ने रिम्स में इलाजरत अन्य कई कैदियों के नाम गिनवाते हुये झारखंड सरकार से पूछा कि क्या इन कैदियों को कोरोना संक्रमण का भय नहीं है? वहीं उन्होंने पूछा कि क्या जेएमएम नेता हेमंत सोरेन इन सभी कैदियों को कैदी नंबर 3351 की तरह सुविधा देगी? यानि कि चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू यादव के समान सुविधायें दी जायेंगी? नीरज ने कहा कि कैदी नंबर 3351 लालू यादव का नया पता रिम्स डायरेक्टर बंगला है, जहां नामपट्टिका में नाम ढक दिया है। झारखंड सरकार के मुखिया हेमंत सोरेन जी को तो चाहिए कि बंगले के नए निवासी कैदी नं. 3351 लालू यादव की नामपट्टिका भी लगवाएं। ताकि बंगला भी गवाही दे कि हां यहां भ्रष्टाचार के पुरोधा निवास करते हैं।



लालू को झारखंड सरकार ने बना लिया है अघोषित अतिथि

बिहार के मंत्री नीरज कुमार ने हेमंत सोरेन को याद दिलाया कि आप किसकी खातिरदारी कर रहे हैं? उनकी! जो चारा घोटाले के मामले में सजायाफ्ता हैं। आश्चर्यजनक है कि आपने उन्हें अघोषित राजकीय अतिथि बना लिया है। कैसे भूल गए आप कि कैदी नंबर 3351 लालू प्रसाद यादव पर सिर्फ बिहार ही नहीं झारखंड में चारा घोटाले का भी आरोप है।



तेजस्वी पर भी बोला हमला

नीरज कुमार ने नाम लिये बिना इशारों- इशारों में राजद नेता तेजस्वी यादव, बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ये बाप बेटे बड़े बांग्ला के शौकीन तो हैं हीं, दूसरो की संपत्तियों पर भी नजर टिकाए रहते हैं। मौका मिलते ही ये हाथ साफ कर जाते हैं। देखिएगा हेमंत सोरेन कहीं आपको भी इन बाप बेटों के चक्कर अपनी संपत्ति दान ना करना पड़े। या फिर आपके विधायकों को बहला फुलसा कर उनकी संपत्ति दान में न ले लें।





Next Story