Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार चुनाव: तेजस्वी ने ट्वीट में सरदार पटेल को कर दिया 'इरान मैन', अजय बोले- जंगलराज के युवराज को यहां जगह नहीं

Bihar Assembly Elections 2020: तेजस्वी यादव ने आज ट्वीट में सरदार पटेल को इरान मैन कर दिया। जिस पर जदयू नेता डॉ अजय आलोक ने तेजस्वी यादव को आड़े हाथ लिया है। साथ ही कहा कि बिहार में जंगलराज के युवराज को कोई जगह नहीं है।

bihar election ajay alok saya yuvraj tejashwi yadav of jungleraj has no place here
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: पटना में जदयू के मुख्यालय में प्रेस वार्ता को संबोधित करते डॉ अजय आलोक।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में चुनावी सरगर्मियों के बीच जबरदस्त सियासी वार-पलटवार देखने को मिल रहे हैं। जदयू प्रवक्ता डॉ. आलोक ने पटना में पार्टी मुख्यालय पर आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान राजद नेता एवं महागठबंधन से सीएम पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव पर जमकर हमले बोले। डॉ अजय आलोक ने संबोधन के दौरान कहा कि तेजस्वी यादव ने ट्विटर संदेश में सरदार पटेल को 'इरान मैन' कर दिया। वहीं आलोक ने कहा कि कृपया तेजस्वी यादव ऐसी त्रुटियां न करें। इससे पूरे बिहार का मजाक बनता है। यहां से बहुत प्रबुद्ध लोग निकले हैं। साथ ही अजय आलोक ने कहा कि जंगलराज के युवराज की यहां कोई जगह नहीं है। डॉ अजय आलोक ने बताया कि बिहार बौद्धिक लोगों की पहचान रहा है। तेजस्वी यादव राष्ट्रीय जंगल दल के युवराज हैं। कृपया अपने चीं चीं (ट्वीटर) हैंडल वाले को ठीक से रखें।



वहीं डॉ अजय आलोक ने कहा कि तेजस्वी यादव अपनी हर सभा के दौरान झूठ बोलते हैं कि बिहार में सबसे ज्यादा बेरोजगारी दर है। हमारा रोडमैप है कि हम आने वाले समय में इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट से रोजगार उत्पन्न होंगे।

डॉ अजय आलोक ने पहले चरण में सम्पन्न हुये मतदान में जदयू को अच्छा जनसमर्थन मिलने के दावे किये हैं। उन्होंने कहा कि दूसरे चरण के मतदान के बाद तो एनडीए की सरकार बन जाएगी व तीसरे चरण के बाद तेजस्वी यादव समाप्त भव: हो जाएगा।

अपने पिता की मौत की जांच करवायें चिराग पासवान: दानिश रिजवान

प्रेस वार्ता के दौरान 'हम' नेता दानिश रिजवान ने पूर्व केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान की मौत की वजहों पर सवाल उठाये हैं। उन्होंने कहा कि चिराग पासवान को पहले अपने पिता की मौत की जांच करवाएं कि एक केंद्रीय मंत्री तीन महीने से एक अस्पताल में भर्ती थे। उनका डेली बुलेटिन क्यों नहीं जारी होता था? कौन थे वे लोग जिन्होंने मेडिकल अफसरों को ऐसा करने से रोका था?

चिराग पासवान पहले करते थे सात निश्चय की तारीफें: नीरज कुमार

दस दौरान जदयू नेता नीरज कुमार ने भी एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान को निशाने पर लिया। नीरज कुमार ने कहा कि सात निश्चय से जो बदलाव हुआ है। विकास हुआ है। उसकी तारीफ हर मंच पर चिराग ने पहले की लेकिन अब उन्हें यही सात निश्चय बर्दाश्त नहीं हो रहा है। आज महिलाएं सशक्त हुई हैं। हर जिले में कॉलेज खोले गए हैं। इनको इस से भी दिक्कत है।

Next Story