Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार चुनाव: लालू-राबड़ी शासनकाल की गलतियों के लिए तेजस्वी यादव ने चली नई चाल, जनता से मांगी माफी

बिहार चुनाव से ठीक पूर्व तेजस्वी यादव ने बड़ा दांव चला है। राजद नेता तेजस्वी यादव ने 15 वर्ष के लालू-राबड़ी शासनकाल में हुई गलतियों के लिए माफी मांगी है।

बिहार चुनाव: लालू-राबड़ी शासनकाल की गलतियों के लिए तेजस्वी यादव ने चली नई चाल, जनता से मांगी माफी
X

बिहार चुनाव से ठीक पूर्व तेजस्वी यादव ने बड़ा दांव चला है। राजद नेता तेजस्वी यादव ने 15 वर्ष के लालू-राबड़ी शासनकाल में हुई गलतियों के लिए माफी मांगी है। तेजस्वी यादव ने पार्टी के कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 15 साल के राजद शासनकाल के दौरान अगर गलतियां हुई हैं तो वह उसके लिए माफी मांगते हैं।

तेजस्वी यादव ने कहा कि 15 वर्ष के राजद शासनकाल के दौरान जो भी हुआ उस वक्त हुआ उस वक्त हम छोटे थे और सरकार में क्या हो रहा था हम कुछ नहीं जानते थे। तेजस्वी यादव ने कहा कि ठीक है, 15 वर्ष हम सत्ता में रहे पर हम तो सरकार में नहीं थे। हम तो छोटे थे लेकिन फिर भी हमारी सरकार रही। इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता है कि लालू ने सामाजिक न्याय नहीं किया।

कार्यकर्ताओं से आगे तेजस्वी यादव ने कहा कि उनके पिता लालू प्रसाद ने सामाजिक न्याय कायम किया। अगर लालू-राबड़ी के 15 साल के राजद शासनकाल के दौरान कोई बहुमूल्य कमी हुई हो तो उसके लिए वह माफी मांगते हैं।

तेजस्वी ने आगे कहा कि बिहार की जनता एक और मौका दे तो वह उन्हें निराश नहीं होने देंगे। तेजस्वी ने बिहार की जनता से अपील की कि अगर वह एक कदम आगे चलेंगे तो वह स्वयं चार कदम आगे बढ़ने को तैयार हैं।

Next Story