Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार चुनाव 2020: सुशील मोदी बोले, 'लालू जेल में रहें या बेल पर' फैसला तो सिर्फ न्यायालय करेगा

विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट के बीच समर्थक राजद प्रमुख लालू यादव को पेरोल या जमानत पर छोड़ने की अपील कर रहे हैं। जिस पर बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि 'लालू जेल में या बेल पर रहें' इसका फैसला न्यायालय को करना है पर कुछ लोग न्यायपालिका पर भी राजनीतिक दबाव बना रहे हैं।

bihar election 2020 sushil modi said Only court will decide on Lalu Jail or Bail
X
सुशील मोदी

राजद समर्थकों की अपील पर बिहार के उप मुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि लालू प्रसाद जेल में रहें या जमानत पर बाहर आयें, इसका फैसला न्यायालय को करना है लेकिन कुछ लोग न्यायपालिका पर राजनीतिक दबाव बनाने का प्रयास कर रहे हैं।

जानकारी है कि राजद समर्थक एक दल ने कोरोना के बहाने राजनीतिक और सामाजिक बंदियों को पेरोल या जमानत पर छोड़ने की अपील करते हुए लालू प्रसाद को भी यह रियायत देने की मांग की है।

सुशील मोदी ने लालू के समर्थकों को आडे हाथ लेते हुए कहा कि सजायाफ्ता से इतनी हमदर्दी दिखाने वाले यह तथ्य छिपा रहे हैं कि लालू प्रसाद चारा घोटाला के दोष सिद्ध अपराधी हैं, कोई राजनीतिक बंदी नहीं।.

सुशील मोदी ने आगे कहा कि लालू यादव कोरोना काल में भी अगर जेल नियमों का उल्लंघन कर दरबार लगा रहे हैं तो इस पर अदालत और सीबीआई को स्वत: संज्ञान लेना चाहिए।

Next Story