Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार चुनाव 2020: सुशील मोदी बोले- लॉकडाउन के दौरान नकद, खाद्यान्न देकर रखा बिहारवासियों का ख्याल

बिहार में विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच उप मुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने सासाराम के लोगों से वर्चुअल संवाद किया। संबोधन के दौरान सुशील मोदी ने कहा कि केंद्र, राज्य सरकार ने लॉकडाउन के दौरान 28 हजार करोड़ रूपये का नकद और खाद्यान्न देकर बिहारवासियों का ख्याल रखा है।

bihar election 2020 sushil modi said kept the care of peoples by giving cash food grains during lockdown
X
बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी

इन दिनों भाजपा पूरी तरह से बिहार में विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी है। इसी कड़ी में सोमवार को बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सासाराम विधानसभा के लोगों को वर्चुअल रैली के माध्यम से संबोधित किया। संबोधन के दौरान सुशील मोदी ने लोगों को याद दिलाया कि केंद्र और राज्य सरकार ने लॉकडाउन के दौरान 28 हजार करोड़ रुपये का नकद और खाद्यान्न देकर बिहारवासियों का ख्याल रखा है। इससे आगे सुशील मोदी ने कहा कि पीएम उज्जवला योजना में रोहतास के 2.20 लाख महिलाओं के खाते में पैसा भेजा जा चुका है। रोहतास जिले में 40 हजार नये राशन कार्ड बनाये गये हैं। जिनका वितरण किया जा रहा है।

संबोधन के दौरान भाजपा नेता सुशील मोदी ने जनता के सामने 15 वर्षों के विकास कार्य भी गिनवाएं। मोदी ने जनता के सामने विकास कार्यों को रखते हुए कहा कि बिहार में चमचमाती सड़के, घर-घर बिजली, नल से पीने का पानी, गली-नाली और अलग फीडर से खेत की सिंचाई के लिए अबतक 3.5 लाख किसानों को 65 पैसे प्रति यूनिट की दर पर बिजली दी है। क्या 15 वर्ष पूर्व किसी ने कल्पना में भी सोचा होगा कि यह सब बिहार में साकार होगा? इसके अलावा सुशील मोदी ने दावा किया कि हमें बिहार को नंबर एक बनाना है।

Next Story