Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार चुनाव 2020: राजद उपाध्यक्ष विजेन्द्र यादव ने पद बेचकर व्यवसाय चलाने का आरोप लगाकर छोड़ी पार्टी, जदयू में शामिल

Bihar Election 2020: राजद प्रदेश उपाध्यक्ष विजेन्द्र कुमार यादव मंगलवार को जदयू में शामिल हो गए। विजेन्द्र ने राजद पर पद बेचकर व्यवसाय चलाने का आरोप लगाया। प्रदेश जदयू कार्यालय में सरकार के मंत्री नीरज कुमार एवं जदयू के राष्ट्रीय सचिव रवीन्द्र प्रसाद सिंह ने विजेन्द्र को जदयू की सदस्यता दिलाई।

bihar election 2020: rjd vice president vijender Yadav joins jdu, party alleging selling business by selling post
X
विजेन्द्र यादव

Bihar Election 2020 : प्रदेश जदयू कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में अपने समर्थकों संग उन्होंने पार्टी का दामन थामा। सरकार के मंत्री नीरज कुमार एवं जदयू के राष्ट्रीय सचिव रवीन्द्र प्रसाद सिंह ने विजेन्द्र को जदयू की सदस्यता दिलाई। जदयू में आने पर विजेन्द्र यादव ने आरोप लगाया कि राजद अपने गठन के उद्देश्यों से भटक चुका है। अब शोषितों, पीड़ितों के लिए राजद में कोई जगह नहीं है। वहां पद बेचकर व्यवसाय चल रहा है।

मौके पर सूचना जनसम्पर्क मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि यह तो ट्रेलर है, पूरी फिल्म अभी बाकी है। राजद पर सामाजिक न्याय के नाम पर संपत्ति सृजन करने का आरोप लगाया और कहा कि हम तो रोजगार सृजन करते हैं। उनके समय सवा लाख शिक्षक थे। जदयू को मौका मिला तो छह लाख 40 हजार शिक्षक संवर्ग में पांच लाख (73 फीसदी) वंचित समूह के हैं। इससे बड़ा सामाजिक न्याय क्या होगा? कहा कि विजेन्द्र यादव के जदयू में आने से शाहाबाद में राजद चारों खाने चित मिलेगा। सदस्यता लेने वालों में कन्हैया प्रसाद, मुकुल यादव, सुरेन्द्र यादव, सुनील सिंह, इद्रीसी यादव, संजय मंडल यादव, समेत कई नेता शामिल थे।

Next Story