Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार चुनाव 2020 : रंजन बोले, नीतीश कुमार के 15 वर्षों के कार्यों की वजह से चिंतित नहीं है पार्टी

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव समय पर होंगे। पार्टी इसके लिये तैयार है। वहीं उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के 15 वर्षों के कार्यों के बल पर पार्टी मजबूत स्थिति में है। कहीं कोई चिंता की बात नहीं है।

कोरोना महामारी को देखते हुए बिहार सरकार ने लिया अहम फैसला, मैट्रिक और इंटर में फेल छात्रों को ग्रेस नंबर देकर किया जाएगा पास
X
बिहार के सीएम नीतीश कुमार

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने गुरुवार को ट्वीट कर जानकारी दी कि चुनाव आयोग ने बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी सियासी दलों से खर्च का ब्यौरा मांगा है। यह एक नियमित प्रक्रिया है। वहीं उन्होंने बताया कि बिहार विधान सभा का कार्यकाल 29 नवंबर को पूरा हो रहा है। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग ने बताया है कि बिहार विधानसभा चुनाव समय पर होंगे। इसलिये सभी राजनीतिक दलों को बिहार विधानसभा चुनाव के लिये तैयार रहना चाहिये।

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी पार्टी की स्थिति बेहतर बताई है। उन्होंने कहा कि फिलहाल जो स्थितियां हैं, उनके हिसाब से हमारी पार्टी जदयू को विधानसभा चुनाव के लिये अलग से कोई तैयारी करने की जरूरत नहीं है। राजीव रंजन ने कहा कि जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार और हमारी पार्टी के कार्यकर्ता लगातार अपने कार्यों की वजह से जन-जन तक बने हुए हैं। नीतीश कुमार ने इन 15 वर्षों में यात्राओं और संवाद जैसे कार्यक्रमों के माध्यम से जनता से जुड़े रहने का कार्य किया है। नीतीश कुमार की 15 वर्षों की उपलब्धियां और काम की वजह से भी हमारी पार्टी को बढ़त हासिल है। वहीं उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर जदयू को कहीं कोई चिंता करने की बात नहीं है।




Next Story