Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार विधानसभा चुनाव: JDU विधायक के काफिले पर जानलेवा हमला, कई वाहन क्षतिग्रस्त

हमलावरों ने सोचे कि विधायक जी आगे की गाड़ी में बैठे हैं। इस वजह से पहले उन्होंने पहली गाड़ी पर हमला किया।

बिहार विधानसभा चुनाव: JDU विधायक के काफिले पर जानलेवा हमला, कई वाहन क्षतिग्रस्त
X
जेडीयू विधायक के काफिले पर हमला

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: बिहार में पहले चरण की वोटिंग से ठीक पहले जेडीयू विधायक प्रभुनाथ राम पर जानलेवा हमला हुआ है। वे भोजपुर जिले की अगिआंव विधानसभा सीट से जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के विधायक सह जदयू उम्मीदवार हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जेडीयू विधायक ने कुछ असामाजिक तत्वों और माले प्रत्याशी के समर्थकों पर हमला करने का आरोप लगाया है। विधायक के साथ यह घटना भोजपुर जिले के अजीमाबाद थाना इलाके में घटी है। किरकिरी पंचायत के चिलहर गांव में विधायक पर यह जनलेवा हमला हुआ है। इस हमले में वाहन भी क्षतिग्रस्त हुए हैं। विधायक के तीन से चार समर्थकों के भी चोटें आई हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगिआंव विधानसभा सीट से जेडीयू विधायक प्रभुनाथ राम ने बताया कि चुनाव प्रचार के आखिरी दिन यानी सोमवार को वह जनसंपर्क कर वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान किरकिरी पंचायत के चिलहर गांव के पास अचानक से कुछ असामाजिक तत्वों ने उनके काफिले के पर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में काफिले में शामिल कुछ वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए। विधायक का कहाना है कि हमलावर सैकड़ों की संख्या में थे। जनसंपर्क कर लौटने के दौरान उन्होंने काफिले को रोकने की कोशिश भी की।

हमलावरों ने सोचे कि विधायक जी आगे की गाड़ी में बैठे हैं। इस वजह से पहले उन्होंने पहली गाड़ी पर हमला किया। जिस वजह से उस वाहन का शीशा टूट गया। हम अपनी गाड़ी के साथ किसी तरीके से आगे की ओर निकले, लेकिन थोड़ी दूर पीछा करने के बाद पत्थराब कर दिया। काफिले में शामिल एक स्विफ्ट डिजायर कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। पीड़ित विधायक का कहना है पूरी तरह से सुनियोजित तरीके से हमला किया गया। जिन लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है उनके खिलाफ वह कानूनी कार्रवाई करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि घटना से संबंधित जानकारी संबंधित थाने में दी गई है। वरिष्ठ अधिकारियों को भी हमले के बारे में जानकारी दे दी गई है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले की जांच कर रही है।

Next Story